COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोमन रेंस से जुड़े 5 विवाद जिनके बारे में WWE यूनिवर्स को जानना ज़रूरी है

ANALYST
32   //    05 Jul 2018, 16:26 IST

चाहे आप रोमन रेंस को पसंद करें या न करें लेकिन WWE यूनिवर्स में रोमन रेंस को कोई नज़रंदाज़ नहीं कर सकता। जिस तरह की रोमन रेंस की बुकिंग होती है और जिस तरह की उन्हें पुश मिलती है उसे देखते हुए उनके प्रति थोड़ी नकारात्मकता दर्शकों में है। लेकिन इन सब के बीच रोमन रेंस ने अपने फैंस को शानदार मैच, बेहतरीन प्रोमो और कई यादगार लम्हें दिए है।


मंडे नाइट रॉ में रोमन रेंस का किरदार बदलता रहता है और इसलिए यहां पर हम उनसे जुड़े ऐसे 5 विवादित अफवाहों के बारे में बात करेंगे जिसे WWE यूनिवर्स को जानना चाहिए।







#5 डीन एम्ब्रोज़ का शील्ड पर टर्न होना



ये बात आपको जान कर हैरानी होगी कि WWE के पास इतिहास बदलने का मौका था जब वो शील्ड के टूटने की कहानी लिख रहे थे। सैथ रॉलिंस ने अपने शील्ड भाइयों पर हमला करते हुए टर्न किया और अथॉरिटी से जुड़ गए लेकिन पहले रॉलिंस की जगह ये काम डीन एम्ब्रोज़ करने वाले थे।


Bodyslam.net के ब्रैड शेपर्ड के अनुसार, "डीन एम्ब्रोज़ हील बनकर वापसी कर सकते हैं और फिर यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का हिस्सा बन सकते हैं। जिसका मतलब समरस्लैम पर रोमन रेंस या सैथ रॉलिंस, ब्रॉक लैसनर से WWE चैंपियनशिप जीत लेंगे और फिर एम्ब्रोज़ किसी से फिउड करेंगे।"


इसकी मदद से WWE एक बार फिर द शील्ड को इक्कठा कर देगी और एम्ब्रोज़ द्वारा रोमन रेंस पर टर्न करने से रोमन रेंस को दर्शकों की सहानुभूति मिलेगी। इसकी मदद से डीन एम्ब्रोज़ के किरदार में बड़ा बदलाव किया जा सकता है।
1 / 5 NEXT
Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...