COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

लगातार 269 हार का सिलसिला तोड़ने वाल कर्ट हॉकिंस से जुड़े 5 बातें जो आपको जाननी चाहिए

न्यूज़
1.11K   //    08 Apr 2019, 16:20 IST

Enter caption

कर्ट हॉकिंस ने 2006 में पहली बार WWE ज्वाइन किया था और 2007 में मेन रोस्टर पर आने के बाद उन्होंने जैक रायडर के साथ टीम बनाकर अपना पहला टैग टीम टाइटल जीता था। इसके बाद 2014 में उन्होंने कंपनी छोड़कर वापस इंडिपेंडेंट सर्किट वापस जाने का फैसला किया और दो साल तक वहां काफी सफलता हासिल करने के बाद 2016 में वह एक बार फिर WWE वापस आ गए। हालांकि,इस बार की उनकी वापसी बेहद निराशाजनक रही और उन्हें लगातार मुकाबले हारने के लिए बुक किया गया।

हॉकिंस के WWE करियर की सबसे बड़ी हाईलाइट उनका लगातार 269 मुकाबले हारना है। हालांकि, उनके हार का सिलसिला रैसलमेनिया 35 पर टूट गया जब उन्होंने जैक रायडर के साथ मिलकर द रिवाइवल के खिलाफ रॉ टैग टीम चैंपियनशिप जीती। जानें, उनके बारे में 5 फैक्ट।

#5 लगातार 269 मुकाबले हारने का रिकॉर्ड

WWE में हॉकिंस का ओवर ऑल रिकॉर्ड जो है उससे उनके इन-रिंग क्षमता का पता नहीं चलता है। उनका रिकॉर्ड काफी निराशाजनक है और उन्होंने काफी मैच हारे हैं। ये समझ लीजिए कि हॉकिंस ने यदि 10 मुकाबले लड़े हैं तो उनमें से आठ में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। रैसलमेनिया 35 में जाकर हॉकिंस का लगातार 269 मैचों के हार का सिलसिला खत्म हुआ है। शुक्र हो कि हॉकिंस के हार का सिलसिला खत्म हो गया क्योंकि लगातार इतने मुकाबले हारने के बाद लोग उन्हें देखना ही छोड़ चुके थे।

#4 उनके द्वारा WWE में जीते गए खिताब

2008 में टायलर रेक्स के साथ टीम बनाकर हॉकिंस ने WWE में अपना सबसे बेहतीरन समय बिताया था। उसी साल उन्हें एज़ के साथ एक काफी बड़ी स्टोरीलाइन में रखा गया था और यहां तक कि उन्होंने द अंडरटेकर और बतिस्ता के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मुकाबले में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीतने के लिए एज़ को सहारा भी दिया था। इसके बाद उन्होंने जैक रायडर के साथ टैग टीम बनाई और WWE टैग टीम चैंपियनशिप जीती जो रैसलमेनिया जीत के पहले तक उनकी इकलौती WWE खिलाब थी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...