Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कदम जो रोमन रेंस को दर्शकों के बीच और भी लोकप्रिय बनाने के लिए WWE ने उठाए

Published 09 Aug 2018, 11:34 IST
09 Aug 2018, 11:34 IST

WWE ने रोमन रेंस के साथ क्या किया? शील्ड के इस पावरहाउस को हमेशा से WWE द्वारा पुश मिलता रहा है। कई मौकों पर दर्शकों ने उन्हें पसंद नहीं किया लेकिन फिर भी उन्हें बेबीफेस के रूप में पुश किया गया। WWE द्वारा चली गयी ये चाल कारगर साबित हुई और अगर रोमन रेंस समरस्लैम में ब्रॉक लैसनर को हराने में कामयाब होते हैं दर्शक द बिग डॉग को ज़रूर चीयर करेंगे।


इसके पीछे सबसे बड़ी वजह है पिछले कुछ एपिसोड्स में की गई रोमन रेंस की बुकिंग। रोमन रेंस को लेकर WWE जैसे बुकिंग कर रही है वो सकारात्मक दृश्य की ओर इशारा कर रहा है। आइए नज़र डालते हैं उन 5 क़दमों पर जो रोमन रेंस को दर्शकों के बीच और भी लोकप्रिय बनाने के लिए WWE ने उठाए हैं।



#5 बैरन कॉर्बिन के खिलाफ हुए खड़े



WWE ने इस हफ्ते रोमन रेंस को बैरन कॉर्बिन के खिलाफ खड़ा किया और ऐसा करने के पीछे उनकी दो वजह थी। एक कॉर्बिन, अथॉरिटी बनकर फिन बैलर को रोकने का अच्छा काम कर रहे हैं जिस वजह से दर्शक उनसे नफरत करते हैं। वहीं दूसरी वजह ये है कि पिछले हफ्ते रोमन रेंस ने बैरन कॉर्बिन को पंच कर दिया था।


दोनों का मैच शुरू होने के पहले ही बैरन कॉर्बिन ने रोमन रेंस पर हमला कर दिया जिस वजह से दर्शकों में रोमन रेंस के लिए सहानभूति पैदा हुई और रेंस पूरे मैच में अंडरडॉग बने रहे। ये स्टोरीलाइन कमाल की थी और WWE की ये चाल सही पड़ी। यहां पर रोमन की जीत के बाद दर्शकों ने उन्हें चीयर किया।
1 / 5 NEXT
Modified 20 Dec 2019, 18:45 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...