Create
Notifications

5 रैसलर्स जिनके खिलाफ 2019 में जॉन सीना का मैच हो सकता है

Enter caption
Neeraj

इस हफ्ते रॉ में विंस मैकमैहन पूरी तरह सैंटा क्लॉज के रूप में थे और वह WWE यूनिवर्स को खूब सारी खुशी देना चाहते थे। हालांकि WWE यदि खुशियां बांटना चाहता है तो वह रॉ को दोबारा देखने लायक शो बनाकर ऐसा कर सकता है।

मैकमैहन ने रॉ पर काफी बड़ी घोषणाएं की जिनमें यह भी शामिल था कि जॉन सीना जल्दी ही WWE में वापसी कर रहे हैं। मैकमैहन ने यह भी घोषणा की कि सीना फिलहाल फ्री एजेंट हैं और रॉ तथा स्मैकडाउन लाइव दोनों पर परफॉर्म कर सकते हैं। आइए नजर डालते हैं कि सीना वापसी करने के बाद किन-किन सुपरस्टार्स का सामना कर सकते हैं।

#1 डीन एंब्रोज़

Enter caption

डीन एंब्रोज़ का हील बनना अभी तक तो निराशाजनक ही रहा है। भले ही एंब्रोज़ इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं लेकिन वह बहुत ज़्यादा महत्वपूर्ण नहीं लग रहे हैं। इस मुसीबत का सबसे आसान हल एंब्रोज़ के लिए मजबूत विपक्षी बुक करना होगा जिसके लिए जॉन सीना उपयुक्त साबित हो सकते हैं।

पिछले समय में भी सीना और एंब्रोज़ के बीच बढ़िया राइवलरी रही है लेकिन इसे कभी भी पूरी तरह से दिखाया नहीं गया। अब जबकि एंब्रोज़ हील बन चुके हैं तो यह दोनों सुपरस्टार एक बार फिर एक बढ़िया फ्यूड शुरु कर सकते हैं।

#2 लार्स सुलिवन

Enter caption

WWE के लिए लार्स सुलिवन काफी बड़ी उम्मीद हैं। सुलिवन की साइज के लोग रिंग में काफी आगे जाते हैं। हालांकि सुलिवन के पास केवल साइज ही नहीं है बल्कि NXT पर उनके रिंग के अंदर की क्षमता और बढ़िया करैक्टर की खूब प्रशंसा हुई थी।

WWE के पास सुलिवन को परफेक्ट स्टार्ट दिलाने का सबसे आसान तरीका है कि उन्हें कंपनी के सबसे बड़े स्टार से भिड़ाया जाए। भले ही सीना बनाम सुलिवन मैच ज़्यादा लोगों को पसंद ना आए लेकिन हमें पता है कि यह मैच भविष्य में होने वाला है।

#3 ड्रू मैकइंटायर

Enter caption

ड्रू मैकइंटायर फिलहाल मेन इवेंट पर नहीं हैं और यह काफी चौंकाने वाली बात है क्योंकि वर्तमान समय में वह रॉ पर सबसे शानदार प्रदर्शन करने वाले रैसलर हैं। उनके करैक्टर वर्क, रिंग के अंदर की क्षमता और सब कुछ इतने बढ़िया तरीके से पेश किया गया है कि उनके वर्ल्ड टाइटल ना जीतने के बारे में सोचा भी नहीं जा सकता है।

मेन इवेंट सुपरस्टारडम के लिए मैकइंटायर को सबसे बेहतरीन पुश जॉन सीना के अलावा कोई और नहीं दे सकता है। यदि WWE सही से फ्यूड बनाती है तो सीना बनाम मैकइंटायर फ्यूड साल की सबसे बेहतरीन फ्यूड साबित हो सकती है।

यह दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे से काफी ज़्यादा विपरीत हैं और दोनों मिलकर काफी शानदार मैच लड़ सकते हैं। मैकइंटायर को रॉ का मुख्स रैसलर बनने के लिए एक पुश की जरूरत है जो सीना उन्हें बेहतरीन तरीके से दे सकते हैं।

#4 डेनियल ब्रायन

Enter caption

यह तो एकदम तय है कि सीना WWE में वापसी सीधा मेन इवेंट के साथ करेंगे। WWE को अपने बड़े पे-पर-व्यू के लिए फैंस को खींचना होगा और उनके लिए सीना यह काम अच्छे से कर सकते हैं। इस बात की पूरी संभावना है कि अगले साल सीना का सामना डेनियल ब्रायन से होगा। इस राइवलरी में ही ब्रायन का बेस्ट निकलकर आता है।

#5 समोआ जो

Enter caption

वर्तमान समय में समोआ जो WWE में सबसे कमतर आंके जाने वाले सुपरस्टार हैं। जो माइक और रिंग पर जो कर सकते हैं उसकी ना तो WWE और ना ही फैंस ने कभी प्रशंसा की है। भले ही जो फिलहाल उम्रदराज हो चुके हैं लेकिन अभी भी उनके पास जवानी जैसी ही ताकत है।

सीना बनाम जो राइवलरी का एक बार होना जरूरी है। एजे स्टाइल्स और डेनियल ब्रायन के साथ पिछले ड्रीम मैचों मे जो को WWE ने पीछे ढकेला था तो सीना के खिलाफ उन्हें एक और ड्रीम मुकाबले का मौका मिलना चाहिए।

Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...