COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 रैसलर्स जिनके खिलाफ 2019 में जॉन सीना का मैच हो सकता है

टॉप 5 / टॉप 10
2.85K   //    27 Dec 2018, 09:10 IST

Enter caption

इस हफ्ते रॉ में विंस मैकमैहन पूरी तरह सैंटा क्लॉज के रूप में थे और वह WWE यूनिवर्स को खूब सारी खुशी देना चाहते थे। हालांकि WWE यदि खुशियां बांटना चाहता है तो वह रॉ को दोबारा देखने लायक शो बनाकर ऐसा कर सकता है।

मैकमैहन ने रॉ पर काफी बड़ी घोषणाएं की जिनमें यह भी शामिल था कि जॉन सीना जल्दी ही WWE में वापसी कर रहे हैं। मैकमैहन ने यह भी घोषणा की कि सीना फिलहाल फ्री एजेंट हैं और रॉ तथा स्मैकडाउन लाइव दोनों पर परफॉर्म कर सकते हैं। आइए नजर डालते हैं कि सीना वापसी करने के बाद किन-किन सुपरस्टार्स का सामना कर सकते हैं।

#1 डीन एंब्रोज़

Enter caption

डीन एंब्रोज़ का हील बनना अभी तक तो निराशाजनक ही रहा है। भले ही एंब्रोज़ इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं लेकिन वह बहुत ज़्यादा महत्वपूर्ण नहीं लग रहे हैं। इस मुसीबत का सबसे आसान हल एंब्रोज़ के लिए मजबूत विपक्षी बुक करना होगा जिसके लिए जॉन सीना उपयुक्त साबित हो सकते हैं।

पिछले समय में भी सीना और एंब्रोज़ के बीच बढ़िया राइवलरी रही है लेकिन इसे कभी भी पूरी तरह से दिखाया नहीं गया। अब जबकि एंब्रोज़ हील बन चुके हैं तो यह दोनों सुपरस्टार एक बार फिर एक बढ़िया फ्यूड शुरु कर सकते हैं।

#2 लार्स सुलिवन

Enter caption

WWE के लिए लार्स सुलिवन काफी बड़ी उम्मीद हैं। सुलिवन की साइज के लोग रिंग में काफी आगे जाते हैं। हालांकि सुलिवन के पास केवल साइज ही नहीं है बल्कि NXT पर उनके रिंग के अंदर की क्षमता और बढ़िया करैक्टर की खूब प्रशंसा हुई थी।

WWE के पास सुलिवन को परफेक्ट स्टार्ट दिलाने का सबसे आसान तरीका है कि उन्हें कंपनी के सबसे बड़े स्टार से भिड़ाया जाए। भले ही सीना बनाम सुलिवन मैच ज़्यादा लोगों को पसंद ना आए लेकिन हमें पता है कि यह मैच भविष्य में होने वाला है।

1 / 3 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...