COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

5 लोग जिन पर जॉन सीना और निकी बैला के ब्रेकअप का असर पड़ेगा

ANALYST
5.95K   //    16 Apr 2018, 16:30 IST

ज़ॉन सीना और निकी बैला ने ऑफिशियल इस बात का एलान कर दिया कि उन्होंने ब्रेक अप कर लिया है।  6 साल के रिलेशनशिप को इन्होंने खत्म कर दिया। पिछले साल रैसलमेनिया 33 में जॉन सीना ने रिंग में निकी बैला को प्रपोज किया था। और इसके ठीक एक साल बाद दोनों अब अलग हो गए है।

स्टेटमेंट के साथ WWE के इस पॉवरकपल ने अलग होने का फैसला किया है। ये दोनों अब अगल हो गए है, जिसका निगेटिव असर बहुत सारे लोगोंं पर लगेगा। किसी का करियर भी यहां खत्म हो सकता हैं? आइए जानते है उन पांच लोगों के बारे में जिन्हें इन दोनों के अलग होने से निगेटिव असर पड़ेगा।

#WWE




ये तो पक्का है कि इसका सबसे ज्यादा असल WWE को ही होगा। इन दोनों की जोड़ी कंपनी के लिए बहुत लाभदायक है। साथ में इन दोनों के काम करने से सभी की नजरें यहां पर रहती है। पिछले साल के रैसलमेनिया में इसका उदाहरण पूरी दुनिया ने देखा। निकी बैला इस समय WWE से बाहर चल रही है। जॉन सीना भी पार्ट टाइमर की भूमिका निभा रहे है। निकी बैला अगर अकेले रन करती है तो कोई फायदा नहीं होगा। विंस मैकमैहन ने इन दोनों के लिए आगे का प्लान जरूर बनाया होगा लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। विंस मैकमैहन को इसकी भरपाई भी जल्दी करनी पड़ सकती हैंं।
1 / 5 NEXT
ANALYST
Fetching more content...