Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

सुपरस्टार शेक-अप से प्रभावित होने वाले WWE के 5 रियल लाइफ कपल

Neeraj P
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
19 Apr 2019, 14:00 IST

Enter caption

हाल ही में WWE का सुपरस्टार शेक-अप समाप्त हुआ है और NXT, स्मैकडाउन लाइव, मंडे नाइट रॉ और 205 लाइव के सुपरस्टार्स की मेन रोस्टर पर अदला-बदली की गई है। कुछ साल पहले जब WWE ने पहला ड्रॉफ्ट किया था तो उन्हें समझ आया था कि इससे शादीशुदा और रियल-लाइफ कपल्स के जीवन पर असर पड़ता है, लेकिन कंपनी इसके लिए कुछ नहीं कर सकती है क्योंकि उनके लिए तो स्मैकडाउन और रॉ की स्टोरीलाइन किसी के रियल लाइफ ड्रामे से ज़्यादा महत्वपूर्ण है।

इस बार के शेक-अप में भी कई जोड़ों पर असर पहुंचा है क्योंकि पिछले कुछ दिनों में कई महिला और पुरुष सुपरस्टार्स ने ब्रांड बदले हैं। 

#5 नेओमी और जिम्मी उसोज

Enter caption

पिछले कुछ सालों से जिम्मी उसोज और नेओमी स्मैकडाउन लाइव ब्रांड पर परफॉर्म कर रहे हैं जहां उसो स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन हैं तो वहीं नेओमी स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन रह चुकी हैं। हालांकि, सोमवार को यह निर्णय लिया गया कि फ्लैगशिप शो मंडे नाइट रॉ को उसोज की जरूरत है और इसी कारण उन्होंने रेैड ब्रांड का रुख किया। सौभाग्य से नेओमी ने भी जिम्मी का पीछा करते हुए रॉ में जगह बनाई और अपने पहले मुकाबले में बेली के साथ टीम बनाते हुए द आइकॉनिक्स के खिलाफ मुकाबला लड़ा।

मजे की बात यह है कि बाद में बेली स्मैकडाउन लाइव में चली गईं और नेओमी स्मैकडाउन लाइव में अकेली रह गईं, लेकिन पूर्व विमेंस चैंपियन रहने वाली नेओमी रेैड ब्रांड में भी अपना जलवा बिखेर ही लेंगी। जिम्मी और नेओमी ने 2014 में शादी की थी और तब से ही वो टोटल डिवाज शो का हिस्सा हैं और शायद इसी कारण से कंपनी ने उन्हें एक ही ब्रांड पर रहने की इजाजत दी है। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...