WrestleMania 35 पर ये 5 सुपरस्टार्स कर सकते हैं जॉन सीना से मुकाबला

Enter caption

इस बात की अफवाहें थी कि रैसलमेनिया 35 पर जॉन सीना का मुकाबल लार्स सुलिवन से होगा, लेकिन सुलिवन की बीमारी की वजह से इस मैच का हो पाना संभव नहीं लग रहा है। हाल ही अफवाहों की मानें तो WWE वर्तमान यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन समोआ ज़ो और जॉन सीना के बीच मुकाबला कराने पर विचार कर रहा है।

हालांकि, इस खबर की भी पुष्टि नहीं हुई है और यह भी अन्य अफवाहों की तरह ही है। दोनों सुपरस्टार्स 2017 में ही एक-दूसरे का आमना-सामना कर चुके हैं, लेकिन कभी भी फिउड में नहीं रहे हैं। इस मैच के होने की संभावना तो बन रही है, लेकिन इसके अलावा भी कुछ मुकाबले हैं जो कराए जा सकते हैं। एक नजर डालते हैं उन 5 सुपरस्टार्स पर जो रैसलमेनिया 35 पर जॉ़न सीना के खिलाफ मुकाबला लड़ सकते हैं और उन्हें हरा भी सकते हैं।

#1 मुस्तफा अली

Enter caption

हम सभी जानते हैं कि वर्तमान समय में कोफी किंग्सटन को केवल इसलिए मौके दिए जा रहे थे क्योंकि मुस्तफा अली चोटिल हैं। वास्तविक रूप से अली इस साल के एलिमिनेशन चैंबर मुकाबले में उतरने वाले थे, लेकिन मुकाबले से कुछ दिन पहले वह चोटिल हो गए और एलिमिनेशन चैंबर से बाहर हो गए।

वर्तमान समय की अफवाहों की मानें तो कोफी किंग्सटन रैसलमेनिया पर WWE चैंपियनशिप के लिए डेनियल ब्रायन का सामना करने वाले हैं। भले ही चोट लगने के कारण अली ने काफी कुछ गंवाया है, लेकिन अभी भी उनके पास काफी कुछ हासिल करने का मौका है।

पिछले कुछ सालों से सीना WWE के नए रैसलर्स को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं और इस लिस्ट में अगला नंबर अली का हो सकता है। भले ही दोनों सुपरस्टार्स फेस हैं, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि वे फिउड नहीं कर सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 द अंडरटेकर

Enter caption

पिछले साल द अंडरटेकर ने स्क्वैश मुकाबले में जॉन सीना का सामना करने के लिए वापसी की थी। डैडमैन ने काफी जल्दी मुकाबला जीत लिया था और तभी से रैसलिंग फैंस इन दोनों सुपरस्टार्स का रैसलमेनिया भिड़ंत देखने के लिए बेकरार हैं। भले ही अब तक अंडरटेकर को रैसलमेनिया के लिए बुक नहीं किया गया है, लेकिन सूत्रों की मानें तो वह साल के सबसे बड़े शो पर आ रहे हैं।

हालांकि, इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि वह फुल मैच में हिस्सा लेंगे या फिर कैमियो रोल में नजर आएंगे। यदि वह मुकाबला लड़ने जा रहे हैं तो फिर सीना उनके लिए बढ़िया विपक्षी होंगे। दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे को अच्छे से जानते हैं और उन्हें इस मुकाबले में कोई दिक्कत नहीं होगी।

पिछले साल सीना ने अंडरटेकर को चैलेंज किया था और इस साल देखना दिलचस्प होगा कि क्या अंडरटेकर सीना को रैसलमेनिया पर चैलेंज करते हैं।

#3 EC3

Enter caption

EC3 2018 में WWE वापस आए हैं और उन्होंने कंपनी का डेवलेपमेंटल ब्रांड ज्वाइन किया था, लेकिन इस साल उन्हें मेन रोस्टर पर भेजा गया है। वह पिछले कुछ महीनों से जॉन सीना को चिढ़ा रहे हैं और उन्होंने 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन सीना के खिलाफ सोशल मीडिया पर काफी कुछ पोस्ट किया है। हालांकि, यह सब संकेत हो सकता है कि पूर्व TNA वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन भविष्य में सीना का सामना करने वाला है।

ऐसा हो सकता है कि दोनों ही सुपरस्टार्स के लिए समय आ गया हो क्योंकि रैसलमेनिया के लिए दोनों के पास कोई फ्यूड नहीं है। सीना फ्री एजेंट हैं और वह जब चाहें तब ब्रांड बदल सकते हैं तो वहीं EC3 भी रॉ और स्मैकडाउन लाइव दोनों में काम कर रहे हैं। EC3 के पास टॉप सुपरस्टार बनने की क्षमता है, लेकिन वह WWE में कुछ हासिल नहीं कर सके हैं।

#4 लार्स सुलिवन

Enter caption

वर्तमान समय में लार्स सुलिवन के स्वास्थ्य को लेकर कोई अपडेट नहीं आई है। इसकी उम्मीद की जा रही है कि वह फिलहाल वापसी करने में सक्षम नहीं हैं, लेकिन क्या इस बात की उम्मीद है कि वह रैसलमेनिया से पहले वापसी करेंगे? यदि रोमन रेंस मात्र चार महीनों में ल्यूकीमिया को हराकर रिंग में वापसी कर सकते हैं तो फिर सुलिवन क्यों नहीं वापसी कर सकते हैं?

हमें पता है कि इस मुकाबले का हो पाना बेहद कम संभव लगता है, लेकिन यह हो सकता है। ज़्यादातर फैंस को पता है कि सुलिवन दिमागी समस्या से जूझ रहे हैं और यदि वह सीना का सामना करते हैं तो दुनिया चौंक जाएगी। यहां तक कि सुलिवन के पास सीना को हराने का मौका भी है, लेकिन यह तभी संभव है जब वह स्वस्थ हो जाएं और फिर साल के सबसे बड़े शो से पहले वापसी कर ले जाएं।

#5 एलिस्टर ब्लैक

Enter caption

जॉन सीना दिग्गज है तो एलिस्टर ब्लैक NXT के किंग हैं जिन्होंने अब मेन रोस्टर पर भी अपनी उपस्थिति दर्ज करा दी है। यदि WWE एलिस्टर को टॉप सुपरस्टार बनाना चाहती तो उन्हें जल्द ही एलिस्टर को कायदे का पुश देना होगा। वह बड़े आराम से रॉ या स्मैकडाउन में टॉप रैसलर बन सकते हैं और कंपनी को केवल उन पर थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है।

जैसा कि हम सभी को पता है कि सीना नए टैलेंट्स को आगे बढ़ाने का काम करते हैं तो वह एलिस्टर को भी आगे निकालने का काम कर सकते हैं। मेन रोस्टर पर वैसे ही काफी सारे फेस रैसलर हैं तो इस फिउड में एलिस्टर को हील बनाया जाना चाहिए। एलिस्टर ने WWE में अदभुत मैच लड़े हैं और रैसलमेनिया में जॉन सीना के साथ भी वह ऐसा करने में सक्षम हैं। दोनों सुपरस्टार मिलकर अद्भुद मुकाबला लड़ सकते हैं।