Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 पे-पर-व्यू जिन्हें WWE में वापिस लाना चाहिए

  • अगर कुछ पुराने पे-पेर-व्यू को WWE के मॉडर्न एरा में लाया जाए तो वह कंपनी के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 30 Apr 2019, 13:31 IST

Enter caption

WWE प्रो रैसलिंग की सबसे बड़ी कंपनी है। WWE के पिछले कुछ साल काफी अच्छे गए हैं और उन्होंने इस समय कई रिकार्ड्स भी अपने नाम किए।

समय के साथ WWE कुछ-न-कुछ बदलाव करती रहती है। WWE हर पल फैंस को कुछ अलग और रोचक दिखाना चाहती है और अपने बिज़नेस को आगे बढ़ने के लिए UK, जापान, चाइना और इंडिया से भी कई सारे रैसलर्स को मौका दे रही हैं। साथ ही अलग-अलग देशों में परफॉर्मेंस सेंटर्स भी खोल रही है। 

WWE सऊदी अरब में कई सारे इवेंट्स कर रही है और कुछ समय पहले ऑस्ट्रेलिया में भी उन्होंने एक बहुत बड़ा इवेंट किया था।

इतने सालों में WWE ने एक काम बहुत अच्छा किया है, उन्होंने हर साल पे-पेर-व्यू में कुछ नया करने की कोशिश की हैं। हैल इन ए सैल, एलिमिनशन चैंबर और मनी इन द बैंक जैसे पे-पेर-व्यू ने WWE को और भी ज्यादा खास बना दिया है। 

अगर कुछ पुराने पे-पेर-व्यू को WWE के मॉडर्न एरा में लाया जाए तो वह कंपनी के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। इसलिए हम बात करने वाले है 5 ऐसे पे-पेर-व्यू की, जिन्हें WWE को वापिस लाना चाहिए।

#5 नाइट ऑफ चैंपियंस

Night of the champion

इस पे-पर-व्यू में ज्यादा कुछ खास नहीं होता है लेकिन इस पे-पर-व्यू में जो मैच होते हैं, वो काफी अलग और रोचक होते हैं। भले ही यह किसी बड़े पे-पर-व्यू की गिनती में नही आता हो लेकिन इसका नाम भी काफी बढ़िया है। इस पे-पर-व्यू के नाम का मतलब है चैंपियंस की रात ( रैसलर्स के लिए मौका)।

यह पे-पर-व्यू दोनों ब्रांड्स के चैंपियंस को मौका देता है कि दोनों चैंपियंस आमने-सामने आएं और बताएं कि कौन ज्यादा ताकतवर है। इस पे-पर-व्यू को देखकर नही लगता कि इसमें कुछ खास होगा लेकिन दोनों ब्रांड्स के चैंपियंस आपस मे लड़ते हैं, यही इसकी खास बात है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 


1 / 5 NEXT
Published 30 Apr 2019, 13:31 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit