5 WWE सुपरस्टार्स जो SummerSlam में ब्रॉक लैसनर का सामना करने के हकदार है

रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलेटर के डेव मेल्थज़र के मुताबिक ब्रॉक लेसनर अगस्त में होने वाले समर्सलम का हिस्सा होंगे लेकिन उनके प्रतिद्वंद्वी अभी तक सामने नहीं आया हैं। यह घोषणा ब्रॉक लेसनर के UFC 226 में डैनियल कॉर्मियर को फेंकने और अगले साल इन दोनों के बीच के फाइट की नींव रखने के कुछ ही दिन बाद की गई हैं।

यहां पांच ऐसे सुपरस्टार्स जो समरस्लैम में ब्रॉक लैसनर का सामना करने के हकदार हैं:


# 5 केविन ओवंस

केविन ओवंस समरस्लैम में लैसनर के प्रतिद्वंद्वी के रूप में सबकी पहली पसंद नहीं होंगे लेकि ओवंस और लैसनर को एक-दूसरे से भिड़ते हुए देखना काफी दिलचस्प होगा। WWE ओवंस को नंबर 1 कॉन्टेंडर बनाया सकती हैं और ओवंस अपने जीत की भविष्यवाणी कर सकते हैं।लेकिन मैच के दौरन ब्रॉन स्ट्रोमैन कैश-इन ओवंस के इरादों पर पानी फेर सकते हैं।इससे स्ट्रोमैन का कैश-इन ज्यादा रोचक बनेगा।

# 4 कर्ट एंगल

यह आइडिया कुछ लोगों को बचकाना लग सकता है लेकिन कर्ट एंगल समरस्लैम में ब्रॉक लैसनर के परफेक्ट प्रतिद्वंद्वी होंगे।इससे ना सिर्फ पुरानी यादें ताजा होंगी बल्कि एंगल को अपने शो के नियंत्रण वापस लेने का भी मौका मिलेगा। इससे एंगल को कुछ अलग करने का मौका मिलेगा और वह अपने घोर प्रतिद्वंद्वी लैसनर का सामना भी कर पायेंगे

# 3 डीन एम्ब्रोज़

डीन एम्ब्रोज़ अभी भी चोट के कारण इन-रिंग एक्शन से बाहर लेकिन अगर वह एक्स्ट्रीम रूलस में वापसी कर सीधे यूनिवर्सल पर निशाना साधते हैं ,तो यह दिलचस्प होगा।

WWE युनिवर्सल को अभी भी लगता है कि रैसलमेनिया 32 में इन दोनों के मैच में लैसनर ने एम्ब्रोज़ के साथ ठीक नहीं किया और इस गलती को सुधारने के लिए उन्हें एक बार फिर एम्ब्रोज़ का सामना करना चाहिए।

# 2 सैथ रॉलिंस

रैसलमेनिया 33 में ट्रिपल एच को हारने के बाद से सैथ रॉलिंस अपने करियर के सबसे बेहतरीन रन पर हैं। लेकिन क्या वह लैसनय के लिए तैयार हैं?

रॉलिंस और लैसनर इससे पहले भी एक दूसरे से भिड़ चुके हैं लेकिन वह मैच अंडरटेकर की वापसी की वजह से पुरा नहीं हो पाया था। इसीलिए हमें लगता कि रॉलिंस को लैसनर का सामना करने का एक और मौका मिलना चाहिए।

# 1 रोमन रेंस

WWE युनिवर्स रोमन रेंस को युनिवर्सल चैंपियन बनते हुए नहीं देखना चाहती हैं लेकिन धीरे-धीरे रोमन फैन्स का दिल जीत रहे हैं।

समरस्लैम में रेंस WWE के सबसे बेहतरीन विकल्प है और इससे उन्हें वह ताजपोशी मिलेगी जिसके वह हकदार हैं।

लेखक -ब्रायन थॉन्सबर्ग , अनुवादक - संजय दत्ता

App download animated image Get the free App now