Create
Notifications

पूर्व AEW Superstar को लेकर बहुत बड़ा अपडेट आया सामने, WWE फैंस को लगेगा झटका?

कोडी रोड्स वर्तमान समय में AEW छोड़ चुके हैं
कोडी रोड्स वर्तमान समय में AEW छोड़ चुके हैं
Subham Pal
visit

कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने कुछ ही समय पहले AEW छोड़ दी थी और इसके बाद उनके WWE में वापसी करने की अटकलें लगाई जा रही थी। हालांकि, Fightful Select के सीन रॉस सैप की माने तो कोडी रोड्स Ring of Honor इवेंजन को लीड कर सकते हैं। इस हफ्ते AEW Dynamite के बाद Fightful के शो में सीन रॉस सैप ने दावा किया कि इवेंजन एंगल एक थ्योरी है जिसे लोगों ने बनाया है और अभी तक यह चीज़ कंफर्म नहीं की गई है।

youtube-cover

भले ही, अभी तक इस चीज़ की पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन सीन रॉस सैप की माने तो पूर्व AEW सुपरस्टार कोडी रोड्स Ring of Honor इवेंजन को लीड करते हुए दिखाई दे सकते हैं। अगर कोडी रोड्स सचमुच इस इवेंजन एंगल को लीड करते हैं तो कोडी की WWE में वापसी नहीं होगी और यह उनके फैंस के लिए बुरी खबर होगी।

पूर्व WWE सुपरस्टार काइल ओ'राइली ने कोडी रोड्स के AEW में योगदान के बारे में बात की

काइल ओ'राइली ने AEW में योगदान के लिए कोडी रोड्स की काफी तारीफ की। The Zaslow Show पर बात करते हुए काइल ने कुछ साल पहले कोडी रोड्स के साथ हुए एनकाउंटर के बारे में बात की। काइल ओ'राइली ने कहा-

" मैं कोडी रोड्स को जानता हूं। मैं NXT जॉइन करने से पहले उनके साथ इंडीपेंडेट सर्किट में एक या दो बार काम कर चुका हूं। वो काफी शानदार इंसान हैं। बिजनेस के प्रति उनकी समझ काफी अच्छी है और वो काफी अच्छे वर्कर हैं और मेरा मानना है कि शुरुआत में उन्होंने AEW का हिस्सा बनकर इसे बड़ा बनाने में मदद की थी। वो जो कुछ कर रहे हैं उसके लिए उन्हें मैं गुड लक विश करना चाहता हूं।"

कोडी रोड्स रिंग ऑफ ऑनर में पहले भी काम कर चुके हैं और इस रेसलिंग कंपनी में अपने करियर के दौरान कोडी रोड्स वर्ल्ड चैंपियनशिप और सिक्स-मैन टैग टीम चैंपियनशिप जीतने में कामयाब रहे थे। कोडी रोड्स को AEW छोड़ने के बाद नया रेसलिंग कंपनी जॉइन करना अभी बाकी है और अभी भी कोडी के WWE में वापसी करने की संभावना बनी हुई है।

बता दें, कोडी रोड्स AEW छोड़ने से पहले तीसरी बार TNT चैंपियन बनने में कामयाब रहे थे। हालांकि, Beach Break 2022 में कोडी रोड्स, सैमी गुवेरा के हाथों लैडर मैच में अपना टाइटल हार गए थे।


Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now