WWE Royal Rumble में पूर्व AEW Superstar ने किया धमाकेदार डेब्यू, 123 किलो की रेसलर को एलिमिनेट करके चौंकाया

..
WWE Royal Rumble में हुआ बड़ा डेब्यू
WWE Royal Rumble में हुआ बड़ा डेब्यू

Royal Rumble 2024: WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) की शुरुआत बहुत ही शानदार रही थी। फैंस को विमेंस रंबल मैच के दौरान सरप्राइज तब देखने मिला, जब पूर्व AEW TBS चैंपियन जेड कार्गिल (Jade Cargill) ने अपना WWE डेब्यू किया था। उन्होंने आने के बाद 123 के स्टार को एलिमिनेट कर सभी को चौंका दिया था।

Royal Rumble कंपनी के इतिहास के टॉप प्रीमियम लाइव इवेंट्स में से है। Royal Rumble के साथ ही Road To WrestleMania की शुरुआत हो गई है। इस साल Royal Rumble 2024 की शुरुआत विमेंस डिवीजन के बड़े मैच से हुई थी। इस रंबल मुकाबले में फैंस को कई चौंकाने वाली एंट्री भी देखने मिली थी जिसमें मौजूदा TNA नॉकआउट्स चैंपियन जॉर्डिन ग्रेस, नेओमी और लिव मॉर्गन शामिल थीं।

मैच में पूर्व Raw विमेंस चैंपियन नाया जैक्स बहुत ही डॉमिनेंट दिखाई दे रही थीं। एक समय रिंग में मौजूद लगभग सभी विमेंस सुपरस्टार्स ने नाया को एलिमिनेट करने की कोशिश कर रही थीं लेकिन जैक्स ने अपनी ताकत का नमूना दिखाते हुए सभी को कोशिशों को नाकाम कर दिया था। मैच में फैंस को एक और बड़ा सरप्राइज तब देखने मिला, जब 28वें नंबर पर पूर्व AEW TBS चैंपियन जेड कार्गिल ने WWE डेब्यू किया।

कार्गिल और जैक्स पहली बार आमने-सामने आई थीं। जेड ने अपनी ताकत से सभी को प्रभावित करते हुए 123 किलो की नाया जैक्स को उठाकर मैट पर पटक दिया था। इसके बाद उन्होंने नाया को रिंग से बाहर करके अपने डेब्यू को यादगार बनाया। कार्गिल मैच के आखिरी तीन स्टार्स में शामिल थीं लेकिन लिव मॉर्गन द्वारा उन्हें एलिमिनेट कर दिया गया था।

WWE विमेंस Royal Rumble 2024 मैच जीतकर Bayley ने रचा इतिहास

WWE विमेंस Royal Rumble 2024 के अंत में केवल लिव मॉर्गन और बेली ही बाकी रह गई थीं। बेली ने लिव को ऐलिमिनेट करके पहली बार विमेंस Royal Rumble को जीता था। मैच में बेली ने इतिहास बनाते हुए 7 विमेंस सुपरस्टार्स को एलिमिनेट किया था। कुछ खबरों में बताया गया था कि बेली WrestleMania 40 में मौजूदा WWE विमेंस चैंपियन इयो स्काई को चैलेंज कर सकती हैं। अब देखना होगा कि WWE किस तरह इस स्टोरीलाइन की शुरुआत करती है।