WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बाद पूर्व AEW Superstar ने तोड़ी चुप्पी, आते ही टॉप स्टार्स को निशाने पर लेते हुए ललकारा

जेड कार्गिल WWE का हिस्सा बन चुकी हैं
जेड कार्गिल WWE का हिस्सा बन चुकी हैं

WWE: काफी समय से पूर्व AEW सुपरस्टार जेड कार्गिल (Jade Cargill) के WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने की अफवाहें सामने आ रही थीं। अब WWE ने भी सोशल मीडिया के जरिए जेड कार्गिल को अपने रोस्टर का हिस्सा बनाने की बात कंफर्म कर दी है। WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बाद अब जेड कार्गिल ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने कंपनी के टॉप सुपरस्टार्स को ललकारा है।

बता दें, जेड कार्गिल AEW के टॉप विमेंस सुपरस्टार्स में से एक हुआ करती थीं। यही कारण है कि अगर जेड कार्गिल को WWE में डेब्यू के तुरंत बाद टॉप सुपरस्टार्स के साथ फिउड में शामिल किया जाता है तो ज्यादा हैरानी नहीं होनी चाहिए। जेड कार्गिल ने हाल ही में किए गए ट्वीट में WWE की दो टॉप विमेंस स्टार्स शार्लेट फ्लेयर और विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली को ललकारा है।

यही नहीं, जेड कार्गिल ने WWE में चैंपियन बनने को लेकर भी बात की। उन्होंने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के एनाउंसमेंट को विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली के टाइटल रन से बेहतर बताया। जेड कार्गिल ने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बाद चुप्पी तोड़ते हुए अपने ट्वीट में लिखा-

"मैंने कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। यह ऑफिशियल हो चुका है। शार्लेट फ्लेयर मैं जानती हूं कि आप तब तक मेरे बारे में परवाह नहीं करेंगी जब तक मैं टाइटल नहीं जीत जाती हूं इसलिए मेरा इंतजार करें। और कौन मेरे साथ स्पॉटलाइट शेयर करना चाहता है? रिया? मेरा एनाउंसमेंट उनके टाइटल रन से ज्यादा बेहतर है।"

WWE सुपरस्टार Jade Cargill एक वक्त AEW में अनडिफिटेड हुआ करती थीं

जेड कार्गिल को AEW में बड़ा पुश दिया गया था और उन्होंने लगातार कई मैच जीतकर अनडिफिटेड स्ट्रीक कायम की थी। बता दें, जेड कार्गिल ने AEW में लगातार 60 मैच जीते थे। इसके बाद क्रिस स्टेटलैंडर ने AEW Double or Nothing 2023 में जेड कार्गिल से TBS चैंपियनशिप जीतते हुए उनके अनडिफिटेड स्ट्रीक का अंत कर दिया था।

यही नहीं, क्रिस स्टेटलैंडर ने AEW Rampage के एक एपिसोड में हुए TBS चैंपियनशिप रीमैच में भी जेड कार्गिल को हराया था। यह जेड कार्गिल का AEW में आखिरी मैच साबित हुआ और यह देखना रोचक होगा कि जेड कार्गिल WWE में अनडिफिटेड स्ट्रीक कायम करने में कामयाब हो पाती हैं या नहीं।