"उन्हें और WWE स्टार्स की जरूरत है'- पूर्व Bloodline मेंबर ने Roman Reigns के सबसे बड़े दुश्मन की मदद के लिए आगे बढ़ाया हाथ

WWE स्टार कोडी रोड्स और द ब्लडलाइन के बीच दुश्मनी चल रही है
WWE स्टार कोडी रोड्स और द ब्लडलाइन के बीच दुश्मनी चल रही है

Cody Rhodes & Roman Reigns: WWE स्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) इस समय द ब्लडलाइन (The Bloodline) के खिलाफ नजर आ रहे हैं। रेसलमेनिया (Wrestlemania 40) में कोडी रोड्स, रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में नजर आएंगे। इस मैच से पहले जे उसो (Jey Uso), कोडी रोड्स की मदद करने के लिए आगे आए हैं।

WWE Elimination Chamber 2024 के दौरान कोडी रोड्स ने द रॉक को मैच के लिए चैलेंज किया था। उनका इस चैलेंज का जवाब द ग्रेट वन ने SmackDown शो के दौरान दिया। उन्होंने कहा कि वो और रोमन रेंस एक टैग टीम मैच में कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस का सामना करने के लिए तैयार हैं। इस मैच को लेकर द रॉक ने अपनी कुछ शर्तें भी रख दी हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि ये मुकाबला नाईट 1 में हो सकता है।

इस मैच से पहले कोडी रोड्स की मदद के लिए जे उसो तैयार हैं। इसी बीच उन्होंने जैकी रेडमंड को इंटरव्यू दिया था। इस दौरान उन्होने कोडी रोड्स और द ब्लडलाइन के बीच चल रही दुश्मनी को लेकर भी बात की। मेन इवेंट जे ने साफ किया कि वो द ब्लडलाइन के खिलाफ कोडी रोड्स की मदद करना चाहते हैं। उन्होंने कहा,

"मैं बस अब उन्हें देखता हूं। वो बेवकूफ हैं। मुझे खुशी है कि अब मैं द ब्लडलाइन का हिस्सा नहीं हूं। कोडी रोड्स को अगर मदद की जरूरत है, तो मैं तैयार हूं। आप मुझे बुला सकते हैं। मेरे अलावा ये बात किसी को नहीं पता है कि कैसे द ब्लडलाइन को हराया जा सकता है। मैं आपसे कह रहा हूं कि उन्हें (कोडी रोड्स) और ज्यादा लोगों की जरूरत है। अगर वो द ब्लडलाइन के खिलाफ जा रहे हैं तो उन्हें बहुत लोगों की जरूरत हैं। मैं आपसे कह रहा हूं, वो हमेशा यही करते हैं। अगर उन्हें ब्लडलाइन को हराना है तो कोडी को कम से कम 6 से 7 और लोगों की मदद लेनी पड़ेगी।

youtube-cover

WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन Seth Rollins भी Cody Rhodes से मिला चुके हैं हाथ, Roman Reigns से लेंगे बदला?

WrestleMania XL किक ऑफ प्रेस इवेंट के दौरान सैथ रॉलिंस & कोडी रोड्स और द रॉक & रोमन रेंस के बीच झड़प हो गई थी। इस इवेंट के बाद सैथ रॉलिंस ने कोडी रोड्स को ऑफर देते हुए कहा था कि द ब्लडलाइन के खिलाफ वो उनकी मदद करने के लिए तैयार हैं।