"गुस्सा आया था"- 6 साल शानदार काम करने के बाद WWE से निकाले गए 40 साल के रेसलर ने बयां किया अपना दर्द

Pankaj
पूर्व WWE सुपरस्टार का बड़ा बयान सामने आया
पूर्व WWE सुपरस्टार का बड़ा बयान सामने आया

Alexander Wolfe: एलेक्जेंडर वोल्फ (Alexander Wolfe) को WWE ने जून, 2021 में कंपनी से रिलीज कर दिया गया था। कंपनी के इस फैसले से सभी हैरान थे। खुद वोल्फ भी ये खबर सुनकर चौंक गए थे। खैर वोल्फ ने इस बार कंपनी से अपने रिलीज को लेकर बयान दिया है।

वोल्फ ने अप्रैल, 2015 में WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। NXT और NXT UK में इसके बाद उन्होंने जबरदस्त काम किया। कुछ अच्छे मैच उन्होंने लड़े। द इम्पीरियम फैक्शन का वो हिस्सा थे। NXT में उनका अच्छा प्रदर्शन देखकर लगा था कि मेन रोस्टर में जल्दी एंट्री हो जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। कंपनी ने इससे पहले ही उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया था।

SO CATCH by Hal 2 को हाल ही में पूर्व NXT टैग टीम चैंपियन वोल्फ ने अपना इंटरव्यू दिया। उन्होंने कहा,

जब दो साल पहले कंपनी ने मेरी डील को रिन्यू नहीं किया तो मुझे थोड़ा गुस्सा आया था। ईमानदारी से कहूं तो जब मुझे रिलीज किया गया था तब मैं हैरान था। क्योंकि कोई भी रिलीज नहीं होना चाहता। कोई भी ये चीज सुनना बिल्कुल भी पसंद नहीं करता है। हम आपको टेक्निकल रूप से नहीं निकालते हैं लेकिन आपका कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो जाएगा और बजट में कमी के कारण हम उसे आगे नहीं बढ़ा पाएंगे।

youtube-cover

वोल्फ ने कंपनी में करीब 6 साल तक काम किया था। रिलीज होने के बाद उन्होंने अपने फैंस को लेकर भावुक प्रतिक्रिया भी दी थी।

क्या WWE रिंग में Alexander Wolfe की दोबारा वापसी होगी?

एलेक्जेंडर ने अभी तक अपनी दूसरी पारी की शुरूआत नहीं की है। फ्यूचर में जरूर उनकी WWE में वापसी हो सकती है। NXT में ट्रिपल एच के अंडर में उन्होंने अच्छा काम किया था। पिछले साल जुलाई से मेन रोस्टर में हेड ऑफ क्रिएटिव के रूप में ट्रिपल एच काम कर रहे हैं। उनके राज में अभी तक कुछ रिलीज किए गए सुपरस्टार्स ने वापसी कर ली। एलेक्जेंडर का नाम भी इस लिस्ट में फ्यूचर में शामिल हो सकता है। अगर ऐसा हुआ तो उनके फैंस को जरूर अच्छा लगेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now