17 साल तक काम करने के बाद WWE के पूर्व चैंपियन ने अचानक कंपनी छोड़कर चौंकाया, सोशल मीडिया के जरिए दिए संकेत 

Pankaj
WWE के पूर्व चैंपियन को लेकर अहम जानकारी
WWE के पूर्व चैंपियन को लेकर अहम जानकारी

Alicia Fox: ट्रिपल एच (Triple H) के अंडर में WWE में कुछ सुपरस्टार्स की वापसी हुई, कुछ ने कंपनी को अलविदा भी कह दिया। इस लिस्ट में अब और एक नाम शामिल हो गया है। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि एलिसिया फॉक्स (Alicia Fox) अब कंपनी का हिस्सा नहीं है।

एलिसिया ने साल 2006 में WWE को ज्वाइन किया था। 13 जून, 2008 को उन्होंने मेन रोस्टर में डेब्यू किया था। SmackDown के एपिसोड में वो नज़र आईं थी, वहां उन्होंने डीवाज़ चैंपियनशिप भी हासिल की। कंपनी में उन्होंने अपना अंतिम एडवर्टाइज मैच 22 अप्रैल, 2019 को लड़ा था, जिसके बाद उन्होंने कुछ छुटमुट प्रदर्शन ही किए।

साल 2023 की शुरूआत में उन्होंने Athletes Voices को इंटरव्यू दिया था। जहां उन्होंने कहा था कि वो अभी भी WWE का हिस्सा है। 36 साल की एलिसिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम का बायो चेंज किया, ये हाइलाइट करते हुए कि वो अब WWE का हिस्सा नहीं है। उन्होंने करीब 17 साल तक WWE में काम किया था।

हेड ऑफ क्रिएटिव के रूप में अभी तक ट्रिपल एच ने अच्छा काम किया। कई दिग्गज और फैंस उनके काम की तारीफ कर चुके हैं। इस साल अभी तक एलिसिया फॉक्स ही नहीं बल्कि साशा बैंक्स और नेओमी भी कंपनी छोड़ चुकी हैं। साशा और नेओमी को पिछले साल कंपनी ने सस्पेंड कर दिया था।

WWE रिंग में एलिसिया फॉक्स ने बढ़िया नाम कमाया

एलिसिया फॉक्स का अगला कदम क्या होगा ये देखने वाली बात होगी। फॉक्स ने WWE में अच्छा काम किया, हालांकि उन्हें कंपनी द्वारा कभी तगड़ा पुश नहीं मिला। साल 2019 के बाद से उनका करियर कुछ खास नहीं रहा। फॉक्स के WWE से जाने के बारे में अभी तक कंपनी से कोई भी अपडेट सामने नहीं आया है। बहुत जल्द ये चीज क्लियर कर दी जाएगी। फॉक्स का रेसलिंग करियर अभी खत्म नहीं हुआ, वो कुछ समय बाद किसी अन्य कंपनी में डेब्यू कर सकती हैं। AEW शायद उनकी पहली पसंद रहेगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।