"WWE में भी Cristiano Ronaldo अच्छा काम कर सकते हैं"- वर्ल्ड के सबसे बड़े फुटबॉलर को लेकर पूर्व चैंपियन का बयान

Pankaj
WWE सुपरस्टार की बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई
WWE सुपरस्टार की बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई

Apollo Crews: वर्ल्ड के सबसे बड़े फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) को लेकर WWE सुपरस्टार और पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन अपोलो क्रूज (Apollo Crews) ने बड़ा बयान दिया है। क्रूज ने रोनाल्डो की तारीफ की और कहा कि वो WWE में भी अच्छा काम कर सकते हैं।

WWE में अभी तक अन्य स्पोर्ट्स और फील्ड के सेलिब्रिटी भी काम कर चुके हैं। लोगन पॉल, बैड बनी, टायसन फ्यूरी जैसे दिग्गज WWE रिंग में नज़र आ चुके हैं। इन सभी सुपरस्टार्स ने अपने प्रदर्शन से फैंस का दिल जीता। फ्यूचर में रोनाल्डो भी यहां दिख सकते हैं। फुटबॉल की दुनिया में वो बहुत नाम कमा चुके हैं।

WWE सुपरस्टार अपोलो क्रूज ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

FIFA World Cup 2022 में पुर्तगाल की टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। मोरक्को के खिलाफ 1-0 से हार के बाद टीम को बाहर होना पड़ा। रोनाल्डो का ये अंतिम वर्ल्ड कप था और पुर्तगाल को चैंपियन बनाने का उनका सपना अधूरा रह गया। Metro को हाल ही में क्रूज ने अपना इंटरव्यू दिया और उन्होंने रोनाल्डो को लेकर कहा,

रोनाल्डो की मानसिकता की बात करूं तो बहुत ही शानदार है। इस लेवल पर ऐसी मानसिकता के साथ काम करना बहुत ही अलग होता है। ऐसा बहुत कम लोग कर पाते हैं। उन्होंने जो काम कर दिखाया है वो शायद दूसरा कोई नहीं कर सकता। अगर आप फीजिकल पार्ट को देखते हो तो फिर वो अलग हिस्सा हो जाता है। बहुत लोगों के लिए ये मुश्किल काम होता है। रोनाल्डो वर्ल्ड क्लास एथलीट हैं तो मैं उनके पास्ट में नहीं जाऊंगा। मेरे हिसाब से वो WWE में भी अच्छा काम कर सकते हैं।

अपोलो क्रूज का मेन रोस्टर और NXT में करियर बहुत ही शानदार रहा। मेन रोस्टर में उन्होंने यूएस चैंपियनशिप और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीती। NXT में वो कोई भी टाइटल हासिल नहीं कर पाए। इसी इंटरव्यू में क्रूज ने कहा कि वो मुस्तफा अली, रिकोशे, ऑस्टिन थ्योरी, चैड गेबल, मोंटेज फोर्ड जैसे सुपरस्टार्स के साथ लड़ना चाहते हैं। अब देखना होगा कि आगे जाकर उन्हें ये मौका मिलेगा या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।