Create
Notifications

WWE में 914 दिनों तक नहीं हारने वाले दिग्गज की रिंग में वापसी को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया

जुलाई 2021 से ही रिंग से दूर हैं असुका
जुलाई 2021 से ही रिंग से दूर हैं असुका
reaction-emoji
Neeraj
visit

WWE टेलीविजन से असुका (Asuka) को दूर हुए सात महीने से अधिक का समय हो चुका है और आखिरी बार उन्हें मनी इन द बैंक (Money in the Bank) 2021 में देखा गया था। इसके बाद से फैंस को लगातार उनकी चोट और वापसी को लेकर लगातार तमाम रिपोर्ट्स पढ़ने को मिल रही हैं। दिसंबर 2021 में रिपोर्ट आई थी कि WWE के पास उनके लिए कोई प्लान नहीं है और वह कंधे की सर्जरी से गुजरी हैं।

हालांकि, ऐसा बताया गया था कि वह विमेंस Royal Rumble मैच के लिए तैयारी हो रही थी। शारीरिक तौर पर तैयार नहीं होने के कारण वह Royal Rumble में हिस्सा नहीं ले सकी थीं। अब एक ताजा रिपोर्ट में दावा किया गया है कि असुका की वापसी को लेकर WWE में बातचीत हुई है और कंपनी को लगता है कि वह कुछ हफ्तों में वापसी कर लेंगी।

फाइटफुल के सीन रॉस सैप ने ट्विटर पर लिखा, WWE के लोगों ने मुझे फरवरी में बताया था कि वे असुका की वापसी की उम्मीद कर रहे हैं। छह हफ्तों में काफी कुछ हो सकता है।
People within WWE told me in February they were hoping for a Spring Asuka return. A lot can happen in 6 weeks though twitter.com/FreethinkCarso…

WWE या फिर असुका में से किसी ने भी इस मामले पर ऑफिशियल बयान नहीं दिया है। 2020 और 2021 में असुका सबसे अधिक दिखाई देने वाली WWE सुपरस्टार रही थीं। Money in the Bank 2020 में जीत हासिल करने के बाद उन्हें RAW विमेंस चैंपियन बनाया गया था। इसके अलावा उन्होंने 2020 की शुरुआत और 2021 में मिलाकर SmackDown विमेंस चैंपियनशिप तथा विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप भी जीती थी।

ट्विटर पर अपनी वापसी के संकेत दे रही हैं WWE सुपरस्टार असुका

इस महीने असुका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रही हैं। उन्होंने एक ऐसा ट्वीट किया है जिससे उनकी वापसी के संकेत मिलते हैं। इस महीने की शुरुआत में उन्होंने हल्क की फोटो डालते हुए लिखा था, मेरे कंधे हल्क के जितने मजबूत हो चुके हैं। पूर्व Smackdown और RAW विमेंस चैंपियन ने इसके अलावा अपनी, बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर की फोटोशॉप की गई फोटो भी शेयर किया था। उन्होंने इन तीनों सुपरस्टार्स के चेहरे पर अपने चेहरे को फोटोशॉप कर दिया था।

आपको बता दें कि असुका WWE में 914 दिनों तक नहीं हारी थी और उनकी जबरदस्त विनिंग स्ट्रीक को WrestleMania 34 में शार्लेट फ्लेयर ने खत्म किया था। हालांकि देखना होगा वापसी के बाद कंपनी उन्हें किस तरह बुक करती है।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now