37 साल के WWE रेसलर ने Roman Reigns और Brock Lesnar को ललकारा, ट्राइबल चीफ को बताया 'डरपोक'

Pankaj
WWE सुपरस्टार ने दिया शानदार प्रोमो
WWE सुपरस्टार ने दिया शानदार प्रोमो

Cody Rhodes: WWE लाइव इवेंट्स अक्सर मजेदार और यादगार पलों से भरे होते हैं, Fayetteville में शनिवार का हाउस शो अलग नहीं था क्योंकि 37 साल के कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को धमकी दी।

Fayetteville में हुए लाइव इवेंट के लिए रोमन रेंस को भी शेड्यूल किया गया था। कंपनी के फेसबुक ऑफिशियल पेज पर उन्हें एडवर्टाइज किया था। हालांकि बाद में उनके नाम को डिलीट कर दिया गया।

इस शो के मेन इवेंट में फिन बैलर और कोडी रोड्स के बीच स्ट्रीट फाइट मैच हुआ था। कोडी ने जीत के बाद फैंस को संबोधित किया था। उन्होंने कहा,

मेरी थ्योरी है कि रोमन रेंस यहां इसलिए नहीं आना चाहते थे क्योंकि वो मुझसे डरते हैं। ये थ्योरी Night of Champions में मेरे प्रतिद्वंदी ब्रॉक लैसनर पर भी लागू होती है। मैं आपसे एक वादा करता हूं, अगली बार जब मैं यहां पर आऊंगा, मेरा वादा ये है, मैं ब्रॉक लैसनर को सिर्फ एक बार नहीं बल्कि दो बार हराने की उम्मीद रखता हूं। मुझे ये भी उम्मीद है कि मैं अपनी कमर की चारों तरफ कुछ गोल्ड पहनूंगा।

Night of Champions का आयोजन 27 मई को सऊदी अरब में होगा। यहां फैंस को बहुत मजा आएगा। ब्रॉक लैसनर का मुकाबला कोडी रोड्स के साथ होगा। Backlash 2023 में भी इन दोनों के बीच मैच हुआ था। वहां पर कोडी को जीत हासिल हुई थी। अब एक और धमाकेदार मैच होने की उम्मीद जताई जा रही है।

WWE Night of Champions 2023 में Roman Reigns का होगा तगड़ा मैच

रोमन रेंस भी यहां एक्शन में नज़र आएंगे। रोमन और सोलो सिकोआ का मुकाबला सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस के साथ होगा। ये अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। इस मुकाबले में भी बवाल होने की पूरी उम्मीद जताई जा रही है। द ब्लडलाइन जल्द टूट सकती है, इस बात के संकेत मिल चुके हैं। द उसोज़ के ऊपर भी अब सभी की नज़रें टिकी होंगी। वो मुकाबले में आकर दखलअंदाजी कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now