Create

Royal Rumble 2022 में WWE दिग्गज की होगी तगड़ी वापसी, 4 साल बाद रिंग में दिखेगा जलवा?

WWE Royal Rumble 2022 में फैंस को मिलेगा बड़ा सरप्राइज
WWE Royal Rumble 2022 में फैंस को मिलेगा बड़ा सरप्राइज
reaction-emoji
PANKAJ

WWE Royal Rumble 2022 के आयोजन में अब कुछ ही घंटे बचे हैं। मेंस और विमेंस रंबल मैच में इस बार फैंस को बड़े सरप्राइज मिलेंगे। WWE ने इसके लिए पूरा प्लान तैयार कर लिया है। फैंस को काफी मजा इस बार आएगा। किस दिग्गज की वापसी होगी ये सबसे बड़ी बात इस समय चल रही है। मौजूदा रिपोर्ट के अनुसार पूर्व WWE चैंपियन और दिग्गज कैटलिन (Kaitlyn) की इस बार रंबल मैच में वापसी होगी।

WWE Royal Rumble 2022 में दिग्गज की होगी जबरदस्त वापसी

PWInsider ने अपनी मौजूदा रिपोर्ट में कहा है कि इस समय कैटलिन सेंट लुईस में मौजूद हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि शायद वो विमेंस रंबल मैच में एंट्री कर सकती हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर चार साल बाद उनकी वापसी देखने को मिलेगी।

Kaitlyn holding the WWE Divas Championship https://t.co/o6VfksCEkf

WWE ने साल 2010 में कैटलिन को साइन किया था। FCW में उन्होंने सबसे पहले शुरूआत की थी और इसके बाद वो NXT में नजर आईं। साल 2013 में कैटलिन ने मेन रोस्टर में एंट्री की थी। इस दौरान वो चैंपियन भी रहीं। साल 2014 में उन्होंने अपने रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया था। कैटलिन ने इसके बाद अपने परिवार की जिम्मेदारी संभाली। साल 2014 में फिर से WWE में कैटलिन ने वापसी की थी। मे-यंग क्लासिक टूर्नामेंट में उन्होंने वापसी की थी। पहले राउंड में उन्होंने भारतीय सुपरस्टार कविता देवी को एलिमिनेट किया था। दूसरे राउंड में वो बाहर हो गईं थी।

कैटलिन की वापसी होगी तो फैंस को मजा आएगा। विमेंस रंबल मैच में ये बहुत बड़ा सरप्राइज होगा। WWE Royal Rumble 2022 में इस बार काफी अच्छे मैच होंगे। यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच तगड़ा मुकाबला होगा। इस राइवलरी को WWE ने खास अंदाज में बिल्ड किया है। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में भी दोनों के बीच काफी अच्छा सैगमेंट देखने को मिला। WWE चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के बीच भी ड्रीम मैच देखने को मिलेगा। इस मैच में काफी एक्शन फैंस को देखने को मिलेगा। इस ड्रीम मैच को देखने के लिए फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित है।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...