Create
Notifications

WWE से निकाले जाने के बाद दो बार के पूर्व चैंपियन की पहली प्रतिक्रिया सामने आई, कही दिल छू लेने वाली बात 

हाल ही में WWE ने किया था डकोटा काई को रिलीज
हाल ही में WWE ने किया था डकोटा काई को रिलीज
Neeraj
visit

हाल ही में WWE से रिलीज की गई दो बार की पूर्व चैंपियन डकोटा काई (Dakota Kai) ने ट्विटर पर अपने चाहने वालों के लिए एक भावुक पोस्ट किया है। काई को कई सुपरस्टार्स के साथ रिलीज किया गया है। उन्होंने रिलीज किए जाने के बाद भविष्य के लिए शुभकामनाएं देने वाले सभी लोगों को धन्यवाद कहा है। काई ने ट्विटर पर अपने संदेश में यह भी बताया है कि फिलहाल उन्हें यह नहीं पता है कि उनका अगला कदम क्या होने वाला है।

काई ने लिखा, सबसे पहले सभी लोगों को धन्यवाद। मैं लोगों द्वारा दिखाए गए प्यार और समर्थन से काफी खुश हूं। जिन लोगों ने मुझे मैसेज भेजा, मेरे लिए संदेश लिखे या फिर ट्वीट किया वो सभी मेरे दिल में हैं। मैं आपको प्यार करती हूं। मैं खुद को सौभाग्यशाली मानती हूं कि मुझे कई बेहतरीन लोगों से बात करने और काम करने का मौका मिला और मैं ऐसे लोगों के साथ रही जिन्हें मैं आदर्श मानती थी। पिछले कुछ सालों में मैंने अपने कई बेहतरीन दोस्तों से भी मुलाकात की और वे पूरी जिंदगी मेरे साथ रहेंगे। मुझे नहीं पता मेरे लिए आगे क्या है। मैं 17 साल की एवी को चुनती हूं। वह चैप्टर बंद हो चुका है, लेकिन मुझे पता है कि मैं अभी खत्म नहीं हुई हूं।
Not another damn notes app lol. Tldr: i love u, see u soon x https://t.co/9009IwhILc

WWE सुपरस्टार बेली ने की थी डकोटा काई की जमकर तारीफ

हाल ही में पूर्व RAW और Smackdown विमेंस चैंपियन बेली ने डकोटा की जमकर तारीफ की थी। उन्होने ट्विटर पर डकोटा के लिए एक भावुक पोस्ट किया था और उसमें बताया था कि डकोटा काई ने उन्हें कभी भी अकेलापन महसूस नहीं करने दिया था। बेली ने यह भी कहा था कि डकोटा ने उन्हें चोट से वापस आने में काफी ज्यादा मदद की थी।

बेली ने उम्मीद की थी कि वह चोट से वापसी के बाद डकोटा के खिलाफ रेसलिंग करेंगी या फिर उन्हें उनके साथ काम करने का मौका मिलेगा, लेकिन अब ऐसा होना संभव नहीं है। हालांकि, बेली को उम्मीद है कि भविष्य में कभी उन्हें यह अरमान पूरा करने का मौका मिलेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now