WWE के पूर्व चैंपियन की Bloodline में एंट्री, दिग्गज ने किया बहुत बड़ा दावा 

WWE Royal Rumble के दौरान कई स्टार्स ने वापसी की है
WWE Royal Rumble के दौरान कई स्टार्स ने वापसी की है

Naomi: WWE Royal Rumble 2024 प्रीमियम लाइव इवेंट के दौरान ही द ब्लडलाइन (The Bloodline) का जलवा देखने को मिला। सोलो सिकोआ ( Solo Sikoa) की मदद से अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने अपना टाइटल फैटल 4वे मैच में डिफेंड किया था। इस बीच पूर्व विमेंस चैंपियन की भी वापसी देखने को मिली।

नेओमी ने विमेंस Royal Rumble मैच के दौरान कंपनी में एक बार फिर वापसी की और उन्होंने सभी का ध्यान अपनी और खींचा। पूर्व विमेंस चैंपियन के फ्यूचर को लेकर दिग्गज विंस रूसो ने एक बड़ा बयान दिया है। हाल में ही पूर्व WWE राइटर विंस रूसो ने Sportskeeda Wrestling के Legion of RAW शो में हिस्सा लिया था। इस दौरान रूसो ने नेओमी को लेकर बात की।

नेओमी को लेकर विंस रूसो ने बड़ा दावा करते हुए कहा,

"वो उन्हें कैसे भी और किसी भी तरह से द ब्लडलाइन ग्रुप में जोड़ सकते हैं। लेकिन अगर आप मेरे से पूछेंगे तो मुझे लगता है कि द ब्लडलाइन को खत्म हुए महीनों हो गए हैं, शायद मुझे नहीं पता है।"

WWE में आखिरकार हुई पूर्व चैंपियन Naomi की वापसी

नेओमी ने 2009 में कंपनी के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। लगभग 13 साल के रन के दौरान उन्होंने कई टाइटल अपने नाम किए थे। वो SmackDown विमेंस चैंपियन भी रह चुकी हैं। 2022 में हालांकि क्रिएटिव मतभेद की वजह से उन्होंने WWE को छोड़ दिया था। WWE से अलग होने के बाद उन्होंने TNA को ज्वाइन कर लिया था। हाल में ही Royal Rumble 2024 के दौरान उन्होंने विमेंस रंबल मैच में वापसी की है। उनके वापसी से फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं।

youtube-cover

नेओमी के रिटर्न के बाद अभी तक ये तय नहीं हुआ है कि वो रेड ब्रांड का हिस्सा बनने वाली हैं या ब्लू ब्रांड का। WWE ने उन्हें अपनी वेबसाइट पर एक्टिव रोस्टर का हिस्सा बना लिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार वो SmackDown का हिस्सा बनने वाली हैं। ऐसे में आने वाले समय में उनके फ्यूचर को लेकर भी फैसला हो सकता है। फिलहाल ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से आने वाले समय में उन्हें बुक करता है।