Create
Notifications

WWE News: WWE के पूर्व चैंपियन के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर चौंकाने वाला अपडेट सामने आया, कंपनी को लगेगा बड़ा झटका?

कायरी सेन WWE में असुका और पेज के साथ काम कर चुकी हैं
कायरी सेन WWE में असुका और पेज के साथ काम कर चुकी हैं
Subham Pal
visit

WWE में विमेंस टैग टीम चैंपियन रह चुकी कायरी सेन (Kairi Sane) ने कंपनी से किनारा कर लिया है। उनके कंपनी का ट्विटर अकाउंट बंद हो चुका है और कायरी के ट्विटर अकाउंट के बायो के अनुसार अब वो पूर्व WWE सुपरस्टार हो चुकी हैं।

इस महीने Fightful Select ने अपनी रिपोर्ट में बताया था कि कायरी का कॉन्ट्रैक्ट फरवरी के महीने में समाप्त होने वाला है और उम्मीद थी कि कंपनी के साथ वो नया कॉन्ट्रैक्ट साइन कर सकती हैं लेकिन बैकस्टेज मौजूद लोगों का मानना था कि वो WWE छोड़ने वाली हैं।

कायरी सेन ने कुछ समय पहले जापान में स्टारडम इवेंट में काम करने की इच्छा जाहिर की थी लेकिन WWE की ओर से उन्हें इस इवेंट में कम्पीट करने की अनुमति नहीं मिली थी। Fightful ने अपनी रिपोर्ट में यह भी बताया था कि WWE को इस बात की चिंता नहीं है कि भविष्य में कायरी सेन AEW में कम्पीट करते हुए दिखाई दे सकती हैं।

कायरी सेन को WWE में काफी सफलता मिली थी

I was able to accomplish so much in the last three years, but it wasn’t because of my ability or my strength. It was because of all of the constant, warm support from the fans. I am so thankful I could meet you all.Thank you from the bottom of my heart,Kairi Sane☺️⚓️ https://t.co/BaH2UBi9wn

कायरी सेन ने साल 2016 में WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था और इसके बाद इस रेसलिंग कंपनी में उन्हें काफी सफलता मिली थी। कायरी मे यंग क्लासिक में बियांका ब्लेयर और टोनी स्टॉर्म जैसे सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच लड़ते हुए दिखाई दी थीं। इसके बाद कायरी ने टूर्नामेंट के फाइनल में शायना बैजलर को हराते हुए NXT विमेंस चैंपियनशिप मैच में जगह बनाई थी।

साल 2017 में NXT में शायना बैजलर के साथ फिउड करने के बाद कायरी, शायना को हराते हुए अपने करियर में पहली बार NXT विमेंस चैंपियन बनी थीं। मेन रोस्टर में डेब्यू होने के बाद कायरी सेन ने असुका के साथ मिलकर काबुकी वॉरियर्स नाम के टैग टीम के रूप में काफी सफलता हासिल की थी। यह टीम विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप जीतने के अलावा WrestleMania के ओपनिंग मैच में भी कम्पीट कर चुकी है। यही नहीं, असुका & कायरी सेन की टीम ने साल 2019 में विमेंस टैग टीम ऑफ द ईयर का खिताब भी जीता था।


Edited by Subham Pal
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now