COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

लगभग 64 दिनों बाद की पूर्व चैंपियन ने WWE में वापसी

न्यूज़
156   //    18 Sep 2018, 11:20 IST

Enter caption
Enter caption

WWE में जब सुपरस्टार्स की वापसी होती है तो क्राउड काफी सपोर्ट करता है।ऐसा ही कुछ इस हफ्ते की रॉ में हुआ जब पूर्व चैंपियन ने वापसी की। इस चैंपियन को आखिरी बार एक्स्ट्रीम रूल्स में देखा गया था उसके बाद ये चैंपियन WWE से दूर चला गया था। अब लगभग 64 दिनों के बाद इस सुपरस्टार ने रिंग में वापसी कर ली है।


इस हफ्ते रॉ में एंबर मून का मैच मिकी जेम्स और एलिसा फॉक्स के खिलाफ हुआ। हालांकि किसी को ये नहीं पता कि मून की पार्टनर कौन होगी तभी पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन नाया जैक्स का म्यूजिक बजा और उन्होंने रिंग में वापसी की। अपने रिटर्न के बाद नाया जैक्स ने मैच भी जीत लिया।


नाया जैक्स ने अपना आखिरी WWE मैच एक्स्ट्रीम रूल्स पीपीवी में एलेक्सा ब्लिस के खिलाफ रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए रीमैच लड़ा था। जिसमें जैक्स को हार का सामना करना पड़ा और उन्होंने ब्रेक ले लिया। एलेक्सा ब्लिस को हराकर नाया जैक्स ने रैसलमेनिया में टाइटल को जीता था। वहीं मनी इन द बैंक में एलेक्सा ब्लिस ने ब्रीफकेस को जीता और उसी रात नाया जैक्स और रोंडा राउजी के मैच में उसे कैश इन करके टाइटल जीता था। अब नाया जैक्स ने वापसी करते हुए अपना पुराना रुप रॉ में दिखाया।

Yup, she's here! @NiaJaxWWE #RAW pic.twitter.com/y5zJA0IOmK

— WWE Universe (@WWEUniverse) September 18, 2018

Yeah... she's #NotLikeMost. @NiaJaxWWE #RAW pic.twitter.com/v94dbfpF0U

— WWE Universe (@WWEUniverse) September 18, 2018

Yup, she's here! @NiaJaxWWE #RAW pic.twitter.com/y5zJA0IOmK

— WWE Universe (@WWEUniverse) September 18, 2018

नाया जैक्स की वापसी पहले से ज्यादा बेहतर हुई हैं उनमें पहले के मुताबिक ज्यादा तेजी देखने को मिली। हालांकि नाया जैक्स की वापसी से एलेक्सा ब्लिस का रंग उड़ गया था। खैर, नाया जैक्स ने वापसी की है और रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए इस हफ्ते रुबी रायट ने अपना नाम आगे किया है, देखना होगा कि क्या WWE में फिर से नाया और ब्लिस की स्टोरीलाइन देखने को मिलेगी या फिर वो खिताब के लिए जाएंगी।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...