Create

WWE में अपने पहले ही चैंपियन बनने वाले दिग्गज ने कंपनी से जाने का किया ऐलान, दिल छू लेने वाला संदेश दिया

WWE सुपरस्टार पेज ने फैंस को दिया बड़ा झटका
WWE सुपरस्टार पेज ने फैंस को दिया बड़ा झटका

WWE प्रोग्रामिंग से लगभग दो साल तक दूर रहने के बाद पेज (Paige) ने आधिकारिक तौर पर कंपनी छोड़ने का ऐलान कर दिया है। पूर्व डीवाज चैंपियन ने ट्विटर पर इस बात का खुलासा किया है कि 07 जुलाई को उनका कंपनी के साथ सफर समाप्त हो जाएगा। पेज का कंपनी के साथ सफर उस समय शुरू हुआ था जब वह केवल 18 साल की थीं।

सबसे युवा डीवाज चैंपियन बनने वाली पेज को 2018 में रिंग छोड़ देना पड़ा था, लेकिन इसके बाद से जनरल मैनेजर और अन्य भूमिकाओं में कंपनी के साथ बनी हुई थीं। आपको बता दें कि पेज ने WWE मेन रोस्टर में अपने पहले ही मैच में चैंपियनशिप जीती थे। आप उनका दिल छू लेने वाला ट्वीट नीचे देख सकते हैं।

पेज ने इस बात के संकेत भी दिए हैं कि वह भविष्य में रिंग में वापसी कर सकती हैं, लेकिन WWE को अलविदा कहने का मतलब है कि वह अपने रिंगनेम को भी अलविदा कह देंगी जिसके साथ वह लगभग एक दशक से काम कर रही थीं।

WWE में कई बार पेज ने दिए थे वापसी के संकेत

Manager maybe? twitter.com/WWE/status/152…

2018 में ही रिंग को छोड़ने को मजबूर होने के बाद पेज ने कई बार टीवी पर वापसी के संकेत दिए थे। पेज ने पहले संकेत दिए थे कि वह Royal Rumble मैच में हिस्सा ले सकती हैं। इसके बाद उन्होंने यह भी कहा था कि यदि कंपनी चाहेगी तो वह रोंडा राउजी को मैनेज करने के लिए भी तैयार हैं। NXT की पहली विमेंस चैंपियन ने 2016 में सर्जरी कराई थी, लेकिन इसके बाद से ही वह लगातार गले की चोट से जूझ रही थीं।

2017 में वापसी के बाद टैग टीम मुकाबले में साशा बैंक्स के खिलाफ उन्हें दोबारा चोट लग गई थी। कई हफ्तों से लोगों को इस बात की जानकारी थी कि पेज का कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने वाला है, लेकिन फैंस को लगातार उम्मीद थी कि वह किसी तरह कंपनी में वापसी कर लेंगी। अब यह साफ हो चुका है कि पूर्व चैंपियन अपने करियर के नए पड़ाव पर चल चुकी हैं। आने वाले समय में ही पता चल सकेगा कि अब पेज का रेसलिंग में भविष्य क्या होने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment