Create

WWE से जाने के बाद दिग्गज Superstar ने किया बड़ा खुलासा, कंपनी के व्यवहार से जताई निराशा

WWE में पेज 2018 में ही रिंग से रिटायर हो गई थीं
WWE में पेज 2018 में ही रिंग से रिटायर हो गई थीं

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) की पूर्व जनरल मैनेजर पेज (Paige) ने कंपनी छोड़ने की घोषणा के बाद इस बात का खुलासा किया है कि WWE ने उनके साथ कैसा व्यवहार किया है। हाल ही में पेज ने घोषणा की थी कि वह WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं कर रही हैं। इसके बाद उन्होंने खुलासा किया है कि कंपनी छोड़ने का फैसला उनका नहीं था, लेकिन विंस मैकमैहन (Vince McMahon) की कंपनी को लेकर उनके मन में कोई बुरा विचार नहीं है।

भले ही पेज के मन में कंपनी को लेकर कोई बुरा विचार नहीं है, लेकिन वह कंपनी द्वारा अपने लिए किए गए व्यवहार को लेकर संतुष्ट नहीं हैं। पेज ने कहा,

"मैं लंबे समय से बैठी थी और मुझे यह पसंद नहीं है। मैंने नवंबर में ही WWE को मैसेज भेजा था और उनसे पूछा था कि क्या वह मुझे दोबारा साइन करना चाहते हैं? मैं अंतिम मिनट तक इंतजार करने की बजाय पहले ही चीजें साफ कर लेना चाहती हूँ। बिना किसी कारण के लंबे समय तक इंतजार करना मुझे पसंद नहीं आया।"

पेज ने यह भी कहा है कि WWE ने उनका सही तरीके से इस्तेमाल नहीं किया और उन्हें कुछ करने के लिए लड़ाई करनी पड़ी। उन्होंने कहा,

"निश्चित तौर पर वो मुझे पूरी तरह इस्तेमाल नहीं कर रहे थे। मैंने कंपनी के लिए दो बार अपनी गर्दन तोड़ी है और फिर भी मुझे जाने दिया गया। मैंने फिर भी कुछ करने के लिए फाइट की और फिर अंतिम मिनट तक कोई जानकारी नहीं मिलना निराशाजनक था। मैं मुझे दोबारा साइन नहीं करने का उनका कारण समझती हूँ।"

WWE से आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं पेज

पेज से उनके भविष्य को लेकर सवाल पूछे गए और इसके जवाब में उन्होंने मजाकिया तौर पर कहा कि यदि अच्छे पैसे मिले तो वह AEW में जाना पसंद करेंगी। पेज ने इसके अलावा कहा है कि वह भविष्य में रेसलिंग स्कूल खोलना चाहती हैं।

I already TOLD everyone this before LEAKS lolThe Twitch breach has leaked streamers gross payouts for subscriptions & bits. The top wrestling streamers arePaige: $478,224Zelina Vega: $341,748Adam Cole: $318,080Impact Wrestling: $70,000Tyler Breeze: $43,755

WWE में परफॉर्मर के रूप में काम बंद करने के बाद पूर्व चैंपियन ने लगातार खुद को अपने फैंस के बीच बनाए रखा। अब ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वह बिजनेस में भी हाथ आजमाना चाहती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment