Create
Notifications

WWE में John Cena के AA जैसा मूव इस्तेमाल करने के कारण हुई थी मेरी शिकायत, पूर्व चैंपियन का अहम खुलासा

अपने शानदार मूव्स के लिए जाने जाते हैं सीना
अपने शानदार मूव्स के लिए जाने जाते हैं सीना
reaction-emoji
Neeraj

रेने डुप्री (Rene Dupree) का कहना है कि बॉब होली (Bob Holly) ने एक बार उनकी जॉन सीना (John Cena) जैसे फिनिशर का इस्तेमाल करने के लिए शिकायत की थी। सीना ने अपने करियर में एटीट्यूड एडजस्टमेंट के जरिए सैकड़ों मुकाबले जीते हैं। डुप्री ने अपने विपक्षियों के खिलाफ Michinoku Driver का इस्तेमाल किया था। अपने पोडकास्ट में बात करते हुए दो बार के टैग टीम चैंपियन ने खुलासा किया है कि होली ने उनकी शिकायत की थी।

उन्होंने कहा, एक बार मैं पॉल लंदन के साथ काम कर रहा था और मैं Michinoku का काफी इस्तेमाल कर रहा था। एक बार मैंने उन्हें अपने कंधे पर उठा लिया था और फिर मैंने उन्हें घुमाया भी था। हालांकि, यह जॉन सीना के मूव की तरह ही दिखता था और होली ने इस बात को नोटिस कर लिया था। उन्होंने इसको लेकर बखेड़ा कर दिया था

youtube-cover

यह बात किसी से छिपी नहीं है कि WWE में काम करते हुए डुप्री और होली एक-दूसरे को पसंद नहीं करते थे। 2004 में फिजिकल टैग टीम मुकाबले के बाद होली ने बैकस्टेज में डुप्री पर हमला भी कर दिया था।

WWE दिग्गज जॉन सीना का फिनिशिंग मूव है AA

डुप्री अपने विपक्षियों को अपने सामने पीठ के बल पटकते थे तो वहीं सीना अपने कंधे के ऊपर से विपक्षियों को साइड से लाकर पटकते थे। डुप्री ने बताया है कि क्यों दोनों मूव एक जैसे लगते थे, लेकिन उन्होंने यह भी कहा है कि होली द्वारा की गई शिकायत बेवजह थी।

उन्होंने कहा, मैं इसे देख रहा हूं, लेकिन जॉन अपने विपक्षियों को साइड से लाते थे। यह काफी शानदार था। मेरा मूव देखने में काफी प्यारा लगता था और खास तौर से पॉल जैसे व्यक्ति के लिए। ऐसा इसलिए क्योंकि मैं बड़ा और मजबूत इंसान था।

डुप्री ने इस बात का भी खुलासा किया है WWE ने रिकी बैंडेरास को केवल इसलिए नहीं साइन किया था क्योंकि शॉन माइकल्स ने उनकी शिकायत कर दी थी। रिकी ने ट्राईआउट के दौरान ही एक ऐसा मूव किया था जो माइकल्स के मूव से मिल रहा था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...