पूर्व चैंपियन ने WWE छोड़ने का ऐलान करके चौंकाया, दिग्गज पर लगाए गंभीर आरोप 

WWE सुपरस्टार ने कंपनी छोड़ने का किया ऐलान, NXT में गिरफ्तार हुए थे (Photo: WWE.com)
WWE सुपरस्टार ने कंपनी छोड़ने का किया ऐलान (Photo: WWE.com)

Brooks Jensen announces quitting WWE soon: WWE सुपरस्टार ब्रुक्स जेनसन (Brooks Jensen) ने कंपनी को छोड़ने की घोषणा करके सबको चौंका दिया है। उन्होंने यह संदेश सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ साझा किया। वह पूर्व NXT UK टैग टीम चैंपियन रह चुके हैं। उन्हें हालिया NXT शो में गिरफ्तार भी किया गया था।

ब्रुक्स कुछ समय से NXT के हेड बुकर शॉन माइकल्स और कंपनी पर तंज कस रहे हैं। उन्होंने एक समय पर विक जोसेफ और बुकर टी को भी कमेंट्री के समय कंफ्रंट किया था। उन्होंने NXT से पहले शॉन पर गंभीर आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया के जरिए इस बात का जवाब मांगा कि आखिरकार उन्हें शो का हिस्सा क्यों नहीं बनाया गया था। उन्होंने कहा

"मैं WWE NXT का हिस्सा क्यों नहीं हूं? मैं लेटा हुआ हूं और पी रहा हूं। मैं कह रहा हूं कि काश मैं आज वहां शो का हिस्सा होता। मैं ऐसा क्या कर सकता हूं जिससे कि मैं प्रोडक्ट में कुछ वैल्यू जोड़ सकूं। मुझे लगता है कि बुकर मैन के हिसाब से मैं कोई वैल्यू नहीं जोड़ता हूं। मैं अगले तीन दिन क्या करूं? क्या मैं सिर्फ बैठा रहूं? क्या मैं इंतजार करता रहूं? मुझे नहीं पता। मैं बस यहां आकर अपनी भावनाएं रखना चाहता था कि मैं WWE को जल्द ही छोड़ रहा हूं। आप जल्द ही बेन बुकानन से सुनेंगे।"

WWE NXT के दौरान हुए गिरफ्तार हुए थे ब्रुक्स जेनसन

ब्रुक्स जेनसन को NXT में ओबा फेमी और वेस ली वाले सैगमेंट के दौरान अंदर आने की कोशिश करते हुए देखा गया था। उन्हें सिक्योरिटी टीम ने आने से रोक लिया था और साथ ही पकड़ लिया था। उसके बाद हमने उन्हें एक बैकस्टेज सैगमेंट में देखा जहां ऐसा अनुमान है कि वह पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिए गए थे।

ब्रुक्स को एडी थोर्प के बैकस्टेज इंटरव्यू वाले सैगमेंट के दौरान पुलिस की गाड़ी की तरफ जाते हुए दिखाया गया था। यह देखना दिलचस्प होगा कि उनके और शॉन माइकल्स के बीच चल रही स्टोरी किसी मोड़ पर खत्म होती है या फिर यह वाकई में कोई ऐसी स्थिति है जिसका अंत ब्रुक्स के कंपनी छोड़ने के साथ ही होगा।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
sk promotional banner
App download animated image Get the free App now