Create

पूर्व चैंपियन ने WWE और ट्रिपल एच के ऊपर निशाना साधते हुए बड़ा बयान दिया

WWE दिग्गज ट्रिपल एच का अब NXT में क्या रोल रहेगा?
WWE दिग्गज ट्रिपल एच का अब NXT में क्या रोल रहेगा?
PANKAJ

WWE NXT की पूरी जिम्मेदारी ट्रिपल एच (Triple H) के पास है। पिछले कुछ सालों से NXT ब्रांड ने काफी अच्छा काम किया है। पूर्व WWE सुपरस्टार और चैंपियन कार्ल एंडरसन (Karl Anderson) ने अब WWE और ट्रिपल एच के ऊपर निशाना साधा है। दरअसल NXT में अब बहुत बड़ा बदलाव हो रहा है। रिपोर्ट के अनुसार विंस मैकमैहन (Vince McMahon) और ब्रूस प्रिचर्ड अब शो की जिम्मेदारी लेंगे। WWE ने नया लोगो भी NXT का कर दिया है। आने वाले कुछ महीनों में ये ब्रांड पूरी तरह बदल जाएगा।

WWE NXT में होगा बहुत बड़ा बदलाव

NXT को इस समय पूरी तरह बदला जा रहा है। फैंस को अब जल्द ही रीब्रांड देखने को मिलेगा। कार्ल एंडरसन ने ट्विटर के जरिए बड़ा बयान दिया है।

कार्ल एंडरसन का ट्वीट<p>

कार्ल एंडरसन का ट्वीट

अभी तक NXT की पूरी जिम्मेदारी ट्रिपल एच के पास है लेकिन अब शायद ऐसा नहीं होगा। मौजूदा रिपोर्ट्स के अनुसार विंस मैकमैहन और ब्रूस प्रिचर्ड अब NXT की जिम्मेदारी लेंगे। अब लगातार फैंस के दिमाग में ये सवाल आ रहा है कि ट्रिपल एच का क्या रोल रहेगा। ट्रिपल एच ने जिस अंदाज में NXT को बढ़ाया वो बहुत ही जबरदस्त था। फैंस ने हमेशा इस बात के लिए ट्रिपल एच की तारीफ की।

रेसलवोट्स के अनुसार ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स की जिम्मेदारी भी इस ब्रांड के लिए अभी रहेगी। यानी की अब ट्रिपल एच पीछे से काम करते हुए इस ब्रांड में नजर आएंगे। अभी तक यहां विंस मैकमैहन का रोल नहीं रहता था।

NXT को तीन साल पहले ज्यादा महत्व नहीं दिया जाता था। नए टैलेंट्स का रोल यहां पर रहता था लेकिन कोई भी ज्यादा लाइमलाइट में नहीं आता था। ट्रिपल एच ने NXT ब्रांड का पूरा रूख ही बदल दिया। नए प्रोडक्ट और खतरनाक मैचों के कारण फैंस ने NXT को पसंद करना शुरू कर दिया। मौजूदा समय में NXT की व्यूअरशिप बहुत ही शानदार रहती है। मेन रोस्टर में भी NXT के कई सुपरस्टार्स आए और जबरदस्त प्रदर्शन किया। कंपनी में नए टैलेंट्स को लाना ट्रिपल एच की जिम्मेदारी है। अब NXT ब्रांड में ट्रिपल एच का असली रोल क्या रहेगा ये आने वाले समय में पता चल जाएगा।


Edited by PANKAJ

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...