"मैं तैयार हूं"- जानिए WWE में क्यों कई सालों बाद वापसी करना चाहता है दिग्गज, अहम कारण का किया खुलासा 

WWE में वापसी को तैयार हैं कैली कैली
WWE में वापसी को तैयार हैं कैली कैली

WWE: पूर्व डीवाज़ चैंपियन कैली कैली (Kelly Kelly) एक बार फिर से WWE में वापसी के लिए तैयार हैं। 2006 में कंपनी ने उन्हें साइन किया था। कंपनी से जुड़ने के बाद वो करीब 6 साल तक विमेंस डिवीजन की टॉप स्टार्स में से एक रही थीं। इस दौरान वो 2011 में 100 से ज्यादा दिनों तक डीवाज़ चैंपियन रही थी। हालांकि, सितंबर 2012 में कंपनी ने उन्हें रिलीज कर दिया था।

हाल ही में RDP प्रमोशन के लिए वर्चुअल साइनिंग के दौरान पूर्व WWE स्टार कैली कैली ने कंपनी में रिटर्न को लेका बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि वो एक बार फिर से रिंग में वापस आना चाहती हैं क्योंकि वो अपने बच्चों के सामने एक बार रेसलिंग करना चाहती हैं। बता दें कि पिछले साल सितंबर में कैली कैली मां बनी हैं। उनके बच्चों का नाम जैक्सन मैथ्यू और ब्रुकलिन मैरी हैं। उन्होंने कहा,

"मैं वापसी करने के लिए तैयार हूं। हम फ्यूचर में देखते हैं कि क्या होता है। मैं चाहती हूं मेरे ट्विन्स मुझे रेसलिंग करते हुए देखें।"

WWE में कई बार नजर आ चुकी हैं पूर्व चैंपियन कैली कैली

WWE Evolution 2018 में कैली कैली ने 20 विमेंस बैटल रॉयल के दौरान वापसी की थी। इसके अलावा जुलाई 2019 में उन्होंने 24/7 चैंपियनशिप भी जीती थी। वहीं, पिछले 6 सालों में 3 Royal Rumble मैचों का भी हिस्सा बन चुकी हैं। वो आखिरी बार 2022 में Royal Rumble मैच में नज़र आई थी। इस मैच में उन्हें साशा बैंक्स ने एलिमिनेट किया था

गौरतलब है कि पिछले कुछ सालों में कई स्टार्स वापसी कर चुके हैं। लीटा और ट्रिश स्ट्रेटस भी WWE में वापसी कर चुकी हैं। वहीं, ट्रिश स्ट्रेटस तो बैकी लिंच के खिलाफ स्टोरीलाइन का हिस्सा भी बन चुकी हैं। ऐसे में अगर कैली कैली वापस आती हैं तो विमेंस डिवीजन को काफी ज्यादा फायदा हो सकता है।

वो कई नए स्टार्स के खिलाफ स्टोरीलाइन का हिस्सा बन सकते हैं। देखना दिलचस्प होगा कि कैली कैली एक बार फिर वापसी करती हैं या नहीं और इसके साथ ही उनकी पहली स्टोरीलाइन किसके खिलाफ देखने को मिलती हैं।