WWE में लगभग 4 साल बाद फिर हो सकती है पूर्व चैंपियंस की वापसी, रिपोर्ट में अहम जानकारी आई सामने

..
पूर्व टैग टीम चैंपियंस हैं AOP
WWE में साल 2020 में आखिरी बार दिखाई दिए थे AOP

WWE: WWE में पिछले साल जब ट्रिपल एच (Triple H) ने क्रिएटिव टीम की जिम्मेदारी संभाली थी, तब उन्होंने कंपनी से रिलीज किए गए कई स्टार्स को फिर से री-साइन किया था। इस कड़ी में एक नाम ऑथर ऑफ पेन (Authors of Pain) का भी है। हालांकि, वो अभी तक WWE प्रोग्रामिंग में नहीं दिखे हैं। हाल ही में इस खबर पर एक रिपोर्ट सामने आई है।

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, Authors of Pain (AOP) ग्रुप के एकम और रेजर WWE के साथ फिर से कॉन्ट्रैक्ट में है। पूर्व टैग टीम चैंपियंस को साल 2020 में बजट में कटौती के चलते कंपनी से रिलीज कर दिया गया था। AOP ने अपना आखिरी WWE मैच मार्च 2020 में लड़ा था। रिलीज के बाद यह खबर सामने आई थी कि दोनों स्टार्स रेसलिंग से रिटायर हो गए हैं। कथित तौर पर लगभग डेढ़ साल पहले डील साइन करने के बाद AOP अब लगभग 4 साल बाद जल्द ही प्रोग्रामिंग में वापसी करते हुए दिखेंगे।

Fightful Select की रिपोर्ट के अनुसार, Authors of Pain जल्द ही टीवी पर धमाकेदार वापसी करते हुए दिख सकते हैं। कुछ प्लान्स के अनुसार पूर्व AOP, SmackDown ब्रांड में दिख सकते हैं। हालांकि, प्लान्स में बदलाव संभव है। इसके साथ ही हॉल ऑफ फेमर और AOP के पुराने मैनेजर पॉल एलरिंग भी ग्रुप के साथ नज़र आ सकते हैं।

हॉल ऑफ फेमर पॉल एलरिंग NXT में AOP के मैनेजर थे लेकिन जब पूर्व टैग टीम चैंपियंस का मेन रोस्टर डेब्यू हुआ था तब पॉल उनके साथ नज़र नहीं आते थे। इस समय टैग टीम रोस्टर में जजमेंट डे, न्यू डे, स्ट्रीट प्रॉफिट्स, प्रिटी डेडली जैसी कई टीमें हैं। अब देखना होगा कि AOP की वापसी किस तरह होती है।

WWE टैग टीम चैंपियनशिप में हो सकता है बड़ा बदलाव

WWE ने इस साल की शुरुआत में अपनी चैंपियनशिप में कई बदलाव किए थे। चैंपियनशिप के नाम के साथ-साथ उनके डिज़ाइन में भी बदलाव देखने को मिले थे। मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस जजमेंट डे हैं। पिछले साल मई में द उसोज़ ने रैंडी ऑर्टन और मैट रिडल को हराकर Raw और SmackDown की टैग टीम चैंपियनशिप को यूनिफाई कर दिया था। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार ट्रिपल एच जल्द ही अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप को अलग अलग कर सकते हैं।