Create

"चैंपियन के रूप में अपने आप को साबित किया"- दिग्गज ने Big E के WWE चैंपियनशिप रन को लेकर दिया बयान

WWE दिग्गज ने बिग ई को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने बिग ई को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE दिग्गज बुकर टी (Booker T) ने इस बार पूर्व चैंपियन बिग ई (Big E) को लेकर बड़ा बयान दिया है। Hall of Fame पॉडकास्ट पर बात करते हुए बुकर टी ने कई मुद्दों पर बात करते हुए बिग ई की जमकर तारीफ की। बुकर टी ने कहा कि बिग ई ने चैंपियन के रूप में काफी अच्छा काम किया। डे 1 (Day 1) में कुछ दिन पहले बिग ई ने अपनी WWE चैंपियनशिप गंवा दी थी। बिग ई का ये चैंपियनशिप रन सौ दिन से ज्यादा रहा था।

बिग ई का WWE चैंपियनशिप रन Day 1 में खत्म हुआ था

पिछले सात सितंबर में बिग ई ने बॉबी लैश्ले को हराकर अपने करियर में पहली बार WWE चैंपियनशिप जीती थी। इसके बाद लगातार कई बड़े मौकों पर उन्होंने अपने WWE चैंपियनशिप डिफेंड की। Day 1 में पहले बिग ई अपनी WWE चैंपियनशिप को सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस और बॉबी लैश्ले खिलाफ डिफेंड करने वाले थे लेकिन बाद में इस मैच में ब्रॉक लैसनर को भी डाल दिया गया था। ब्रॉक लैसनर ने फैटल 5वे मैच जीतकर WWE चैंपियनशिप अपने नाम कर ली थी।

बुकर टी से इस बार बिग ई के WWE चैंपियनशिप रन को लेकर सवाल पूछा गया था। बुकर टी ने कहा,

मुझे लगता है कि WWE चैंपियनशिप गंवाने के बाद भी बिग ई खुश होंगे। बिग ई इस समय अलग लेवल पर काम कर रहे हैं। इस लेवल पर पहुंचने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की। बिग ई ने कुछ ही सुपरस्टार्स के साथ मुकाबला किया लेकिन WWE चैंपियन के रूप में उन्होंने अपने आप को पूरी तरह साबित किया।

वैसे कुछ हद तक बुकर टी ने बहुत अच्छा बयान बिग ई को लेकर दिया है। बिग ई का चैंपियनशिप रन अच्छा रहा था और फैंस ने भी उन्हें चीयर किया। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि Day 1 में हुए WWE चैंपियनशिप मैच में अगर लैसनर शामिल नहीं होते तो फिर बिग ई अपनी चैंपियनशिप रिेटेन कर लेते। यानी की WWE के पास बिग ई के लिए आगे भी अच्छा प्लान होगा। बिग ई भी आगे अच्छा काम लगातार करना चाहेंगे।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment