"अभी बहुत सपने पूरे करने बाकी हैं"- WWE में वापसी के सवाल को लेकर पूर्व भारतीय Superstars ने दिया बड़ा बयान

Ujjaval
WWE में वापसी को लेकर बॉलीवुड बॉयज ने दिया अपना जवाब
WWE में वापसी को लेकर बॉलीवुड बॉयज ने दिया अपना जवाब

WWE: WWE में बॉलीवुड बॉयज (Bollywood Boyz) ने जबरदस्त सफलता हासिल की थी। हालांकि, कंपनी ने उन्हें रिलीज कर दिया था। हाल ही में एक फैन ने भारतीय सुपरस्टार्स से WWE में वापसी को लेकर सवाल किया। इसपर उन्होंने काफी शानदार तरीके से जवाब दिया है।

WWE में वापसी को लेकर भारतीय सुपरस्टार्स ने दिया जवाब

बॉलीवुड बॉयज को कई लोग WWE में सुनील और समीर सिंह के नाम से जानते होंगे। उन्होंने WWE के 205 लाइव शो में काफी समय तक काम किया है। इसके अलावा दोनों ने जिंदर महल के साथ भी लंबे समय तक काम किया था। हालांकि, बजट कट्स के साथ उन्हें जून 2021 में रिलीज किया गया था।

बाद में उन्होंने अपने असली नामों के साथ इंडिपेंडेंट सर्किट पर काम जारी रखा। वो गुर्व सिहरा (सुनील सिंह) और हर्व सिहरा (समीर सिंह) के नाम से नजर आते हैं और इंडिपेंडेंट रेसलिंग प्रमोशन्स में भी वो अपने बॉलीवुड बॉयज गिमिक साथ ही दिखाई देते हैं। दोनों ने पिछले कुछ महीनों में अपनी रेसलिंग स्किल्स और कैरेक्टर्स में काफी सुधार किया है।

इसी चीज़ से शायद एक फैन प्रभावित हुआ और उसने बॉलीवुड बॉयज से WWE में वापसी का सवाल किया। उस फैन ने पूछा,

"क्या ट्रिपल एच के क्रिएटिव हेड बनने के बाद बॉलीवुड बॉयज WWE में वापसी करेंगे?"

पूर्व WWE सुपरस्टार्स ने इसका जवाब दिया और बताया कि वो आगे सबकुछ करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने इसके जवाब में लिखा,

"हम अभी बाहर मेहनत कर रहे हैं। अभी कई सारे सपने पूरे करने बाकी हैं। हमारे रास्ते में जो भी चीज़ें आएंगी, हम उसके लिए तैयार हैं। इस चीज़ का प्रूफ हमारा पिछले 15 महीनों में किया गया काम है।"

यह रहा बॉलीवुड बॉयज का जवाब:

बॉलीवुड बॉयज ने साफ कर दिया है कि अगर उनके सामने मौका रहेगा, तो वो जरूर WWE में नजर आ सकते हैं। सुनील और समीर सिंह को लाने से WWE को भारत में अपनी पकड़ जमाने में आसानी होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।