Create
Notifications

WWE छोड़ने का असली कारण भारतीय रेसलर Sonjay Dutt ने किया साझा, AEW में शामिल होने पर जताई खुशी

WWE में काम कर चुके हैं सोंजय दत्त
WWE में काम कर चुके हैं सोंजय दत्त
reaction-emoji reaction-emoji
Ujjaval

Sonjay Dutt: WWE में भारतीय रेसलर सोंजय दत्त (Sonjay Dutt) ने काफी समय तक प्रोड्यूसर के रूप में काम किया था। सोंजय मुख्य रूप से इम्पैक्ट रेसलिंग (Impact Wrestling) में मिली जबरदस्त सफलता की वजह से पहचाने जाते थे। हालांकि, बाद में उन्होंने लड़ना बंद कर दिया और प्रोड्यूसर के रूप में काम किया। वो WWE में शामिल हुए लेकिन पिछले साल उन्होंने अचानक से कंपनी छोड़ने का निर्णय लिया।

WWE में काम कर चुके पूर्व भारतीय रेसलर सोंजय दत्त ने दिया बड़ा बयान

सोंजय ने 2019 में WWE के साथ जुड़ने का निर्णय लिया था और वो जून 2021 तक कंपनी के साथ बने रहे। थोड़े समय बाद उन्होंने AEW में कदम रखा और वो अभी ऑन-स्क्रीन रोल में नजर आते हैं। दरअसल, वो सतनाम सिंह और जे लीथल के साथ AEW के शोज़ में दिखाई देते हैं।

कुछ समय पहले वो “AEW Unrestricted” शो में नजर आए थे और इसी दौरान उन्होंने WWE छोड़ने का कारण बताया,

“मुझे इस तरह से बताना चाहिए। मैं जहां पहले काम करता था, मैं वहां सोंजय दत्त को कंपनी के भविष्य में फिट होते हुए नहीं देख रहा था। इसी वजह से मैंने वो बदलाव किए, जिनकी मुझे जरूरत थी, जिससे मैं एक बार फिर प्रोफेशनल तरीके से काम कर पाऊं। हर चीज़ एक कारण से होती है और मेरे लिए हर चीज़ ने काम किया। अगले हफ्ते मुझे AEW में शामिल हुए एक साल हो जाएगा। शुरुआत में जब आप नौकरी छोड़ते हैं, तो यह मानसिक रूप से काफी बड़ी चीज़ रहती है और खुद सोचना पड़ता है कि, 'क्या मैंने सही निर्णय लिया? मेरी पत्नी और छोटे बच्चे हैं।’ हालांकि, मैं यह कहूंगा कि पिछले एक साल में जब से मैं AEW में हूँ, मुझे महसूस हुआ है कि मैंने सही निर्णय लिया है।"

दत्त अभी AEW में अपने किरदार से काफी ज्यादा खुश हैं और उम्मीद है कि आगे भी वो इसी तरह से लगातार AEW में शानदार काम करते हुए दिखाई देंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...