AEW Dynamite में पूर्व भारतीय WWE Superstars की हुई वापसी, करना पड़ा बड़ी हार का सामना

Ujjaval
AEW में बॉलीवुड बॉयज़ ने मैच लड़ा
AEW में बॉलीवुड बॉयज़ ने मैच लड़ा

Bollywood Boyz: AEW डायनामाइट (Dynamite) के हालिया एपिसोड में भारतीय WWE सुपरस्टार्स ने वापसी की। दरअसल, बॉलीवुड बॉयज़ (Bollywood Boyz) ने इस शो में एक 6 मैन टैग टीम मैच में हिस्सा लिया। आपको बता दें कि पहले भी पूर्व WWE सुपरस्टार्स ने AEW में मैच लड़ा है।

बॉलीवुड बॉयज़ ने द ब्लेड के साथ टीम बनाकर द अक्लेम्ड और बिली गन का सामना किया था। यह 6 मैन टैग टीम मैच ज्यादा लंबा नहीं रहा। आपको बता दें कि गुर्व और हर्व सिहरा पहले Rampage पर नज़र आ चुके हैं। हालांकि, AEW Dynamite पर यह उनका पहला मुकाबला था और वो द ब्लेड के साथ भी पहली बार टीम में काम करते हुए दिखाई दिए।

मैच शुरू होते ही बॉलीवुड बॉयज़ ने दबदबा बनाने की कोशिश की और कुछ अच्छे मूव्स का इस्तेमाल किया। हालांकि, उनकी मेहनत पूरी तरह से खराब हो गई। दरअसल, अक्लेम्ड और WWE दिग्गज बिली गन ने पूरी तरह से मैच में डॉमिनेशन दिखाया। अक्लेम्ड टीम के एंथनी बोवेंस ने खास तौर पर अपने तीनों ही विरोधियों की हालत खराब की।

अंत में मैक्स कास्टर ने गुर्व सिहरा पर अपना फिनिशर माइक ड्रॉप लगाया और पिन करके जीत दर्ज की। द अक्लेम्ड और बिली गन के सेलिब्रेशन को QTV की हार्ली कैमरन ने खराब किया। वो बड़ी स्क्रीन पर नज़र आईं और बताया कि वो अगले हफ्ते Dynamite पर कुछ खास करने वाली हैं। वो अपनी सिंगिंग स्किल्स का प्रदर्शन कर सकती हैं।

भारतीय सुपरस्टार्स Bollywood Boyz का AEW में कैसा प्रदर्शन रहा है?

बॉलीवुड बॉयज़ ने AEW में अपना चौथा मैच भी लड़ लिया है। आपको बता दें कि भारतीय मूल के इन दोनों ही रेसलर्स ने अभी तक एक बार भी All Elite Wrestling में जीत दर्ज नहीं की है। उनका AEW में Dynamite के पहले आखिरी मुकाबला मार्च 2023 में आया था। फैंस को उम्मीद है कि आगे जाकर जरूर ही बॉलीवुड बॉयज़ को सफलता मिलेगी और वो काफी बड़ा नाम बनाने में सफल होंगे।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment