पूर्व भारतीय WWE Superstars ने दिवाली के खास अवसर पर दिया संदेश, पूरी दुनिया में मौजूद फैंस को दी शुभकामनाएं

Ujjaval
WWE के पूर्व सुपरस्टार्स ने फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं दी
WWE के पूर्व सुपरस्टार्स ने फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं दी

Bollywood Boyz: पूर्व WWE सुपरस्टार्स बॉलीवुड बॉयज (Bollywood Boyz) ने हाल ही में अपने सभी भारतीय फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं दी हैं। दिवाली को भारत का सबसे बड़ा त्योहार माना जाता है। इस खास मौके को सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में मौजूद भारतीय लोगों द्वारा सेलिब्रेट किया जाता है।

पूर्व WWE सुपरस्टार्स ने फैंस को दिवाली के खास मौके पर दिया संदेश

भारत में WWE और प्रोफेशनल रेसलिंग को काफी पसंद किया जाता है। कई सारे भारतीय सुपरस्टार्स भी रेसलिंग जगत में अपना बड़ा नाम बना चुके हैं। इनमें गुर्व और हर्व सिहरा का नाम भी शामिल हैं, जिन्हें बॉलीवुड बॉयज के नाम से जाना जाता है। दोनों ने WWE में सिंह ब्रदर्स के नाम से काम किया था और वो जिंदर महल के साथ नज़र आते थे।

बाद में उन्होंने 205 लाइव पर बॉलीवुड बॉयज के तौर पर टैग टीम में काम किया। हालांकि, पिछले साल उन्हें WWE से रिलीज कर दिया गया था। इसके बाद से दोनों ने इंडिपेंडेंट सर्किट पर काफी नामा कमाया है। वो लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और उन्होंने कई प्रमोशन्स के टैग टीम टाइटल्स पर कब्जा किया है।

कुछ समय पहले बॉलीवुड बॉयज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की। इस वीडियो में हर्व और गुर्व सिहरा ने अपने सभी भारतीय फैंस, जो पूरी दुनिया में रहते हैं, उन्हें दिवाली के खास अवसर पर शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा,

"सभी को हैलो, हम बॉलीवुड बॉयज! हम यहां फ्लाइट में बैठकर घर जाने वाले हैं, उसके पहले हम सभी को दिवाली का जश्न मनाने की शुभकामनाएं देना चाहते हैं। भले ही आप भारत, कनाडा, अमेरिका या पूरी दुनिया में जहां पर भी हों, हम आपको दिवाली की शुभकामनाएं देना चाहते हैं। सभी को हैप्पी दिवाली और हम आपसे जल्दी मिलेंगे।"

यह रहा बॉलीवुड बॉयज का संदेश:

बॉलीवुड बॉयज असल में कनाडा के निवासी हैं लेकिन वो भारत का नेतृत्व करते हैं। हाल ही में पूर्व WWE सुपरस्टार्स ने AEW में मैच भी लड़ा था। उम्मीद है कि जल्द ही दोनों स्टार्स को किसी टॉप प्रमोशन द्वारा साइन किया जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now