पूर्व NBA स्टार ने WWE Superstar Roman Reigns को एकनॉलेज करते हुए चौंकाया, द ब्लडलाइन जॉइन करने के दिए संकेत

रोमन रेंस, द उसोज और पॉल हेमन
रोमन रेंस, द उसोज और पॉल हेमन

Roman Reigns: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) और द ब्लडलाइन को एकनॉलेज करने वालों की लिस्ट में अब पूर्व NBA स्टार ड्वाइट हावर्ड (Dwight Howard) का नाम भी जुड़ गया है। रोमन रेंस स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट की दुनिया के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं और इस वक्त वो WWE के सबसे ताकतवर फैक्शन द ब्लडलाइन के लीडर हैं। हाल ही, रोमन और द उसोज (The Usos) के भाई और NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) भी इस फैक्शन का हिस्सा बन चुके हैं।

बता दें, जुलाई 2022 में पूर्व NBA स्टार ड्वाइट हावर्ड ने SummerSlam वीकेंड के दौरान WWE ट्रायआउट में हिस्सा लिया था। यही नहीं, 36 वर्षीय ड्वाइट हावर्ड ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए प्रोमो कट करते हुए रोमन रेंस और द ब्लडलाइन को एकनॉलेज किया था। हावर्ड इस वक्त एक फ्री एजेंट हैं जो कि WWE का हिस्सा बनने की कोशिश कर रहे हैं। अपने इस प्रोमो के जरिए ड्वाइट ने संकेत देने की कोशिश की है कि WWE जॉइन करने के बाद वो द ब्लडलाइन जॉइन करना पसंद करेंगे। इस वक्त द ब्लडलाइन में मौजूद सैमी जेन एकमात्र ऐसे मेंबर हैं जो कि अनोआ'ई फैमिली से जुड़े हुए नहीं हैं।

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस और द उसोज ने सैमी जेन को द ब्लडलाइन का मेंबर बनाया

पिछले कुछ महीनों में सैमी जेन ने द ब्लडलाइन जॉइन करने की काफी कोशिश की थी लेकिन वो हर बार यह फैक्शन जॉइन करने में नाकाम रहे थे। रोमन रेंस को आखिरकार सैमी जेन के द ब्लडलाइन के प्रति वफादारी का एहसास हो चुका है। बता दें, Clash at the Castle के बिल्ड-अप के दौरान सैमी जेन ने कई मौकों पर खुद को ड्रू मैकइंटायर के हमलों का शिकार बनाते हुए रोमन रेंस को बचाया था।

पिछले हफ्ते पॉल हेमन ने सैमी जेन के द ब्लडलाइन को लेकर किए गए प्रयासों को सोशल मीडिया के जरिए एकनॉलेज किया था। बता दें, द ब्लडलाइन के सबसे नए मेंबर सोलो सिकोआ भी सैमी जेन को एकनॉलेज कर चुके हैं। बता दें, सैमी ने ना केवल सोलो को ड्रू मैकइंटायर के हमले से बचाया था बल्कि पिछले हफ्ते SmackDown में उन्हें टाइटल रिटेन करने में भी मदद की थी। इस वक्त द ब्लडलाइन में केवल जे उसो हैं जो कि सैमी जेन से खुश नहीं हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।