WWE Raw में फेमस Superstar ने की चौंकाने वाली वापसी, 447 दिनों बाद रिंग में लड़ा अपना पहला मैच

Ujjaval
WWE Raw में कैंडिस लेरे की वापसी हुई
WWE Raw में कैंडिस लेरे की वापसी हुई

Raw: WWE रॉ (Raw) के एपिसोड में पूर्व NXT सुपरस्टार कैंडिस लेरे (Candice LeRae) की वापसी देखने को मिली। अचानक से Raw में उनका मैच देखने को मिल गया और कई लोगों के लिए यह बड़ा सरप्राइज था। बहुत लंबे समय बाद लेरे रिंग में नज़र आईं।

WWE Raw में कैंडिस लेरे का इन-रिंग रिटर्न हुआ

Raw के एपिसोड में निकी A.S.H रिंग में दिखाई दीं और फिर अचानक से कैंडिस लेरे ने एंट्री की। वो अपने हील गिमिक वाले थीम सॉन्ग के साथ वापस आईं और उन्होंने निकी के खिलाफ सिंगल्स मैच लड़ा। यह मुकाबला छोटा था और इसमें निकी ने शुरुआत में दबदबा बनाने की कोशिश की। हालांकि, उन्हें सफलता नहीं मिल पाई।

कैंडिस ने सेकंड रोप से पूर्व Raw विमेंस चैंपियन पर स्विंगिंग नेकब्रेकर लगाया और फिर पिन करते हुए जीत हासिल की। उन्होंने अपना अंतिम मुकाबला NXT: The Great American Bash 2021 शो में लड़ा था जहां इयो स्काई (इयो शिराई) और जोई स्टार्क ने उन्हें और इंडी हार्टवेल को हराकर NXT विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी।

देखा जाए तो 447 दिनों बाद कैंडिस का इन-रिंग रिटर्न देखने को मिला। आपको बता दें कि NXT में अपना आखिरी मैच लड़ने के बाद उन्होंने ऐलान किया था कि वो प्रेग्नेंट हैं। इसी वजह से उन्होंने ब्रेक लिया था लेकिन 6 मई 2022 तक वो WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट में थीं। इस दौरान उन्होंने नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया था।

17 फरवरी 2022 को कैंडिस लेरे और जॉनी गार्गानो ने अपने पहले बच्चे क्विल गार्गानो का इस दुनिया में स्वागत किया था। हालांकि, दोनों ने अपने बच्चे के साथ काफी समय बिताया और फिर एक-एक करके वापसी की। 22 अगस्त 2022 को Raw में जॉनी की चौंकाने वाली वापसी हुई और अब उनकी पत्नी कैंडिस का रिटर्न देखने को मिला है।

आपको बता दें कि पूर्व NXT विमेंस टैग टीम चैंपियन एक बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में नज़र आने वाली हैं। साथ ही Raw के अगले एपिसोड में उनका डकोटा काई के खिलाफ मैच देखने को मिलेगा। मैच के बाद बैकस्टेज सैगमेंट द्वारा यह मुकाबला तय किया गया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।