WWE के पूर्व चैंपियन ने कंपनी छोड़ने की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, फैंस को दिया खुश होने का मौका

आईओ शिराई ने WWE छोड़ने की खबर पर दिया बयान
आईओ शिराई ने WWE छोड़ने की खबर पर दिया बयान

WWE NXT की पूर्व विमेंस चैंपियन आईओ शिराई (Io Shirai) इन दिनों कंपनी छोड़ने की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। शिराई Stand & Deliver नाम के इवेंट में मैंडी रोज़ (Mandy Rose) को NXT विमेंस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने के बाद से ही टीवी पर नजर नहीं आई हैं।

कुछ समय पहले रिपोर्ट्स सामने आईं कि शिराई का कंपनी के साथ मौजूदा कॉन्ट्रैक्ट अगस्त में खत्म होने वाला है और उन्होंने नई डील साइन नहीं की है। डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि वो कंपनी से बाहर जाने की कगार पर हैं।

मैल्टजर ने यह भी कहा कि शिराई इस समय जापान में मौजूद लोगों के साथ संपर्क में हैं और वो अपने देश वापस लौट सकती हैं। शायद वो उसी प्रमोशन, Stardom को जॉइन करें, जहां से उनके करियर की शुरुआत हुई थी। अब इन खबरों को लेकर जापानी सुपरस्टार ने केवल एक शब्द का ट्वीट कर अपना जवाब दिया है।

शिराई ने अपने ट्वीट में लिखा,

"अफवाहें।"

जून में ये खबर भी सामने आई कि आईओ शिराई जल्द ही टीवी पर वापस नजर आ सकती हैं। इन रिपोर्ट्स और उनके ट्वीट के आधार पर कहा जा सकता है कि पूर्व NXT विमेंस चैंपियन जल्द ही टीवी पर रिटर्न करने वाली हैं।

एक पूर्व WWE NXT विमेंस चैंपियन ने कंपनी को छोड़ा

पेज इतिहास की सबसे पहली NXT विमेंस चैंपियन थीं। उन्होंने इस साल 7 जुलाई को WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद कंपनी छोड़ने का फैसला लिया है। उन्होंने खुद को मिले अवसरों के लिए WWE और फैंस का धन्यवाद व्यक्त किया और कंपनी की ओर से भी उन्हें आगे के लिए शुभकामनाएं मिलीं।

पेज ने अपनी ट्विटर प्रोफाइल पर अपना ई-मेल भी अपडेट किया, जिससे उन्हें इवेंट्स के लिए बुकिंग मिल सके। उन्होंने हाल ही में WWE को छोड़ने के बाद स्टैनफर्ड में स्थित एक प्रमोशन के लिए अपना रेसलिंग अपीयरेंस देने की बात कही। वो यूके में 15 अक्टूबर को "Fightmare IV" नाम के इवेंट में नजर आएंगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now