Create

380 दिन तक चैंपियन रहने वाले फेमस सुपरस्टार ने दिग्गज जॉन सीना के ऊपर साधा निशाना, ट्विटर पर दिया बड़ा बयान

WWE दिग्गज ने कही बड़ी बात
WWE दिग्गज ने कही बड़ी बात
reaction-emoji
PANKAJ

पूर्व स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस चैंपियन बेली (Bayley) ने जॉन सीना (John Cena) के ऊपर इस बार निशाना साधा। हाल ही में रोड टू SummerSlam को लेकर WWE ने ट्वीट के जरिए तारीख और टिकटों की जानकारी फैंस को दी। WWE ने "Summer of Cena" नाम से इन चीजों के बारे में बताया। ये चीज बेली को अच्छी नहीं लगी और उन्होंने तंज कस दिया। 380 दिन तक चैंपियन रहने वालीं बेली ने कहा कि उनकी मौजूदगी नहीं होने के कारण ही WWE ने सीना को लाइव टूर के लिए प्रयोग किया।

WWE टीवी में 9 महीने तक नजर नहीं आएंगी बेली

बेली को हाल ही में बहुत बड़ा झटका लगा। परफॉर्मेस सेंटर में ट्रेनिंग सेशन के दौरान उन्हें इंजरी आ गई थी। बेली करीब एक साल तक अब WWE में नजर नहीं आएंगी। Money in the Bank में बेली का मुकाबला बियांका ब्लेयर के साथ तय किया गया था लेकिन इससे पहले ही उन्हें झटका लग गया। बियांका ब्लेयर का मुकाबला इसके बाद ब्लू ब्रांड में कार्मेला के साथ हुआ था।

WWE में मौजूदा समय में जॉन सीना का जलवा चल रहा है।Money in the Bank पीपीवी के मेन इवेंट में ऐज और रोमन रेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हुआ था। इस मैच में काफी मुश्किल से रोमन रेंस ने अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की थी। इसके बाद जॉन सीना ने एंट्री कर रेंस का सामना किया था। WWE ने फैंस को बहुत बड़ा सरप्राइज जॉन सीना को लेकर दिया था।

जॉन सीना ने इसके बाद रेड ब्रांड और ब्लू ब्रांड में आकर रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती दी। अभी तक रेंस ने इस चुनौती को स्वीकार नहीं किया। इस हफ्ते बैलर ने ब्लू ब्रांड के अंत में आकर रेंस को चैलेंज किया और रेंस ने इसे स्वीकार कर दिया। फैंस को जॉन सीना से पहले रेंस का मैच अब बैलर के खिलाफ देखने को मिलेगा।

WWE ने सीना का शेड्यूल भी तय कर दिया है। SummerSlam तक जॉन सीना लगातार नजर आएंगे। इसके अलावा सीना लाइव इवेंट्स का हिस्सा भी रहेंगे। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के ऑफ एयर जाने के बाद भी जॉन सीना ने मैच लड़ा। करीब 16 महीने बाद वो एक्शन में नजर आए। रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो के साथ मिलकर सीना ने रेंस और द उसोज को हराया।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...