"वो मुझसे डरते हैं"-Goldberg द्वारा Roman Reigns को मैच के लिए चुनौती देने केे बाद WWE दिग्गज का बड़ा बयान

WWE दिग्गज ने ट्वीट के जरिए दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने ट्वीट के जरिए दिया बड़ा बयान

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग (Goldberg) ने इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में वापसी कर रोमन रेंस (Roman Reigns) को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती दी। एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) 2022 में अब इन दोनों के बीच मैच होगा। WWE ने इस मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है। WWE दिग्गज गिलबर्ग (Gillberg) ने अब ट्वीट कर बड़ा बयान इस मैच को लेकर दिया है।

WWE Elimination Chamber 2022 में रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच होगा मुकाबला

पिछले साल अक्टूबर के बाद WWE SmackDown में इस हफ्ते गोल्डबर्ग ने सरप्राइज एंट्री की। इस बार गोल्डबर्ग ने ज्यादा कुछ नहीं कहा और रोमन रेंस को मैच के लिए चैलेंज कर दिया। रोमन रेंस ने उस वक्त उनकी चुनौती स्वीकार नहीं लेकिन शो के दौरान WWE ने इस मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया। 19 फरवरी को Elimination Chamber 2022 में इन दोनों दिग्गजों के बीच तगड़ा मैच देखने को मिलेगा।

गोल्डबर्ग की वापसी पर अब दिग्गज गिलबर्ग ने बड़ा बयान दिया है। गिलबर्ग ने तीन ट्वीट किए और कहा कि गोल्डबर्ग उनसे डरते हैं। उन्होंने गोल्डबर्ग के साथ मैच की बात भी कही।

गिलबर्ग वैसे WCW के सुपरस्टार रह चुके हैं। गिलबर्ग हमेशा गोल्डबर्ग के ऊपर तंज कसते रहते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही उन्होंने किया। खैर गोल्डबर्ग का कॉन्ट्रैक्ट के हिसाब से ये आखिरी मैच होगा। इसके बाद शायद वो पूरी तरह रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लेंगे। सऊदी अरब में हुए सभी इवेंट्स का हिस्सा अभी तक गोल्डबर्ग रहे हैं। इस बार भी उनका जलवा देखने को मिलेगा।

रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन अभी तक शानदार रहा। 520 दिन से ज्यादा उन्हें यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में हो गए। इस बार गोल्डबर्ग द्वारा उन्हें कड़ी चुनौती मिलेगी। वैसे ये स्पीयर vs स्पीयर मैच होगा। इस मैच का इंतजार फैंस कई साल से कर रहे थे। सऊदी अरब में इन दोनों दिग्गजों के बीच पहला मुकाबला देखने को मिलेगा। वैसे ये मैच साल 2020 में भी तय किया गया था। कोविड महामारी के कारण रोमन रेंस ने मैच से अपना नाम वापस ले लिया था। अब फैंस को ये ड्रीम मैच देखने को मिलेगा।