Create
Notifications

WWE से दो बार निकाले जा चुके फेमस Superstar ने वापसी को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

टीनो सबैटेली ने WWE और AEW दोनों के लिए काम किया है
टीनो सबैटेली ने WWE और AEW दोनों के लिए काम किया है
reaction-emoji
Prajwal Tripathi
visit

पूर्व NXT सुपरस्टार टीनो सबैटेली (Tino Sabbatelli) ने बताया कि वह WWE में तीसरी बार वापसी करने को तैयार हैं या नहीं। WWE में आने से पहले टीनो सबैटेली ने 6 साल तक टेम्पा बे बकीनर्स, क्लीवलैंड ब्राउंस और कैंसस सिटी चीफ्स की तरफ से प्रोफेशनल फुटबॉल खेला।

पूर्व फुटबॉलर ने पहली बार 2014 में WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। अप्रैल 2020 में बजट कट के दौरान दूसरे सुपरस्टार्स के साथ उन्हें भी रिलीज कर दिया गया। AEW में टीनो सबैटेली ने एक मैच में हिस्सा लिया था, लेकिन 2020 अक्टूबर में WWE ने फिर से टीनो को साइन कर लिया। जून 2021 में WWE द्वारा फिर से टीनो सबैटेली को रिलीज कर दिया गया।

इनसाइट विद क्रिस वैन व्लीट के शो में आकर उन्होंने बताया

" मेरी उम्र के कारण WWE में वापसी करना फिलहाल मुश्किल है। हालांकि विंस मैकमैहन के साथ बात करने के बाद मैं वापस आने को तैयार हूं। मुझे नहीं पता कि मैं विंस मैकमैहन के साथ क्या बात करूंगा लेकिन यह जरूर है कि मेरे अंदर 5-6 साल की रेसलिंग अभी बची है । मेरे हिसाब से अगर वह मुझे एक मौका देंगे और फिर मैं कुछ अच्छा नहीं कर पाया तो उसमें मेरी गलती होगी। अभी तक मुझे कोई मौका ही नहीं मिला। "

पूर्व WWE सुपरस्टार टीनो सबैटेली AEW का भी हिस्सा रहे हैं

टीनो सबैटेली ने 21 जुलाई 2020 में AEW डार्क के एपिसोड में सेबी नाम से डेब्यू किया जहां उन्होंने टैग टीम मैच में बेस्ट फ्रेंड्स ( चक टेलर और ट्रेंट बरेटा ) के खिलाफ मैच लड़ा था।

इसी इंटरव्यू में सबैटेली ने इस बारे में बताया:

" AEW की तरफ से मुझे कॉल आया जो बिली गन ने किया था और मुझे कहा कि जैक्शनविले में आकर मिलो। इसके अलावा उन्होंने और कुछ नहीं बताया। मैं वहां गया और मैंने अपना नाम AEW डार्क के मैच में देखा । यह केवल एक बार के लिए ही था। "

AEW Dark में मैच लड़ने के बाद अभी तक टीनो सबैटेली एक्शन से दूर हैं। हालांकि देखना होगा कि वो रिंग में वापसी करते हैं या नहीं। इसके अलावा वो मौजूदा NXT विमेंस चैंपियन मैंडी रोज के साथ रिलेशनशिप में हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now