Create
Notifications
Advertisement

पूर्व चैंपियन ने WWE को अलविदा कहा

  • अपने फैंस और साथियों को दिया खास सदेंश
Neeraj sharma
ANALYST
न्यूज़
Modified 17 Apr 2019, 11:22 IST

Alexander Wolfe leaves wwe with sanity comes to an end

सैनिटी NXT की सबसे बेहतरीन टैग टीम हुआ करती थी। आख़िर हम 'थी' शब्द का यहाँ प्रयोग क्यों कर रहे हैं। पूरे एक साल मेन रोस्टर में संघर्ष करने के बाद सेनिटी अब WWE में बीती बात हो गयी है।

एलैक्जेंडर वुल्फ ने एक ट्वीट के जरिए इस बात की पुष्टि की है कि वो अपने साथियों किलियन डेन और एरिक यंग के साथ साथ पूरे WWE यूनिवर्स को अलविदा कह रहे हैं। बेशक यह एक चौंकाने वाला निर्णय है। साथ ही साथ उन्होंन पूरे स्मैकडाउन रोस्टर को उनका साथ देने के लिए धन्यवाद किया है।

वुल्फ ने बेहद भावुक अंदाज में सैनिटी के लिए 'रेस्ट इन पीस' भी कहा है। यानी अब यह तय हो चला है कि वो इस टीम का हिस्सा कभी नहीं बनेंगे।

2017 की ही बात करे तो सैनिटी ने 'द ऑथर्स ऑफ़ पेन' जैसी तगड़ी टीम को भी मात दी थी। सैनिटी पूर्व NXT टैग टीम चैंपियंस भी रहे हैं। हालांकि चैंपियनशिप कुछ ही समय के लिए उनके पास रही, लेकिन इस दौर में सैनिटी ने दर्शा दिया था कि वो कितनी बेहतरीन टीम है और मेन रोस्टर को भी अपने मजबूत कंधों पर संभाल सकती है।

रैसलमेनिया 34 के बाद उन्हें स्मैकडाउन का हिस्सा बनाया गया था। दुर्भाग्यवश उन्हें स्मैकडाउन में कभी टैग टीम मैच जीतने का मौका नहीं मिला।

जब सैनिटी ने डेब्यू किया था, कयास लगाए जा रहे थे कि यह टीम चैंपियन बनने की पूरी हकदार है। इस हफ्ते रॉ में ही तय हो गया था कि यह सैनिटी का अंत है। क्योंकि सुपरस्टार शेक-अप 2019 में एरिक यंग को रॉ और किलियन डेन को स्मैकडाउन रोस्टर का हिस्सा बनाया गया है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Published 17 Apr 2019, 11:22 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit