'John Cena को WWE से निकालना चाहते थे Triple H'- पूर्व टैग टीम चैंपियन ने किया बहुत बड़ा खुलासा

Pankaj
पूर्व WWE सुपरस्टार का आया बयान
पूर्व WWE सुपरस्टार का आया बयान

Rene Dupree: पूर्व सुपरस्टार रेने डुप्री (Rene Dupree) ने हाल ही में दावा किया कि ट्रिपल एच (Triple H), जॉन सीना (John Cena) को WWE से निकालना चाहते थे। यह बहुत बड़ी बात पूर्व टैग टीम चैंपियन डुप्री ने इस बार कही है।

सीना ने 2000 में WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। इसके दो साल बाद उन्होंने मेन रोस्टर में अपना डेब्यू किया। अगले डेढ़ दशक में, 46 वर्षीय रेसलर 16 वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतकर कंपनी का चेहरा बन गया।

पिछले कुछ इंटरव्यू में, सीना ने खुलासा किया था कि मेन रोस्टर में अपने शुरूआती दिनों के दौरान उन्हें WWE से निकाल दिया जाने वाला था। उन्होंने अपने करियर को बचाने का श्रेय स्टैफनी मैकमैहन को दिया।

Cafe de Rene पॉडकास्ट पर बोलते हुए, रेने डुप्री ने दावा किया कि ट्रिपल एच 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन को बर्खास्त करना चाहते थे।

आप जानते हैं, उन दिनों में, दामाद (ट्रिपल एच) सीना को बर्खास्त करना चाहते थे। इतना ही नहीं वो द रॉक के करियर को भी खत्म करना चाहते थे।

youtube-cover

WWE दिग्गज John Cena को लेकर आया था बयान

वैसे डुप्री पहले भी कुछ चौंकाने वाले बयान जॉन सीना को लेकर दे चुके हैं। कुछ समय पहले उन्होंने कहा था कि सीना को देखकर दिग्गज बॉब होली बहुत जलते थे। Cafe de Rene के एपिसोड में ही डुप्री ने कहा था,

होली ने मुझसे कहा था कि वो सीना से नफरत करते हैं। Judgment Day पीपीवी के बाद उन्होंने ये बात मुझसे कही थी। हम लोग लॉकर रूम में थे। सीना वहां से जा रहे थे। तब होली ने मुझसे उन्हें लेकर अपनी बात कही थी। मैंने इसका कारण भी उनसे पूछा था। हालांकि इसका कारण भी मैं जानता था। वो विंस मैकमैहन के नए गाय थे, ये बात होली को शायद अच्छी नहीं लगी थी

जॉन सीना अब WWE के बहुत बड़े सुपरस्टार बन गए हैं। हॉलीवुड में भी वो अच्छा काम कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने कंपनी में वापसी की थी। कुछ दिन पहले भारत में हुए WWE Superstar Spectacle इवेंट का हिस्सा भी सीना थे। जॉन सीना ने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस के साथ टीम बनाकर लुडविग काइजर और जियोवानी विंची का सामना किया था। सीना और सैथ ने जीत हासिल की थी।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now