Create

WWE के मौजूदा चैंपियन की 11 महीने बाद बादशाहत हुई खत्म, दिग्गज ने पिन करते हुए बहुत बड़ी जीत हासिल की

WWE सुपरस्टार को लगा बड़ा झटका
WWE सुपरस्टार को लगा बड़ा झटका

पिछले साल WWE ने डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) को मेन रोस्टर में अच्छा पुश दिया। Royal Rumble शो में प्रीस्ट ने डेब्यू किया था। 1 फरवरी, 2021 को प्रीस्ट ने रेड ब्रांड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने बैड बनी के साथ टीम बनाकर काम किया। प्रीस्ट ने यूएस चैंपियनशिप भी हासिल की और उनका टाइटल रन बहुत ही जबरदस्त चल रहा है। मेन रोस्टर में डेब्यू के बाद से डेमियन प्रीस्ट को अभी तक सिंगल मैच में कोई भी पिन नहीं कर पाया लेकिन अब ये बादशाहत उनकी खत्म हो गई है। लगभग 11 महीने बाद पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस (Kevin Owens) ने इस हफ्ते रेड ब्रांड में प्रीस्ट को पिन कर दिया।

WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस ने पिन के जरिए डेमियन प्रीस्ट को हराया

Raw में इस हफ्ते केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस का सैगमेंट हुआ। प्रीस्ट ने इसमें दखलअंदाजी की। सैथ रॉलिंस का मैच इसके बाद बॉबी लैश्ले के साथ बुक कर दिया गया और केविन ओवेंस का मैच प्रीस्ट के साथ हुआ। प्रीस्ट और केविन ओवेंस के बीच शानदार मैच देखने को मिला। मैच के अंत में केविन ओवेंस ने अपनी चतुराई दिखाई। उन्होंने हैमस्ट्रिंग का बहाना बनाया और रेफरी से चैक करने को कहा।

Looks like @FightOwensFight just outsmarted @ArcherofInfamy and the entire @WWEUniverse!#WWERaw https://t.co/qnLgL3OPOU

ये ओवेंस का मास्टर प्लान था। इस मौके का फायदा उठाकर केविन ओवेंस ने प्रीस्ट को स्टनर मारकर पिन कर दिया और मैच जीत लिया। केविन ओवेंस पहले सुपरस्टार बन गए है जिन्होंने प्रीस्ट को सिंगल मैच में पिन किया है। ओवेंस ने इस चीज के बाद मेंस रंबल मैच में अपनी एंट्री का ऐलान भी कर दिया।

प्रीस्ट को चैंपियन रहते हुए करीब पांच महीने हो गए। अभी तक उनका टाइटल रन शानदार चल रहा है। एक फाइटिंग चैंपियन के रूप में प्रीस्ट काम कर रहे हैं। प्रीस्ट को लगभग अगला प्रतिद्वंदी भी मिल गया है। केविन ओवेंस शायद अब प्रीस्ट को यूएस चैंपियनशिप के लिए चुनौती देंगे। Royal Rumble 2022 के बाद इनकी राइवलरी फैंस को देखने को मिल सकती है। प्रीस्ट और केविन ओवेंस के बीच अच्छी राइवलरी देखने को मिलेगी। केविन ओवेंस नए यूएस चैंपियन बन सकते हैं। WWE अपने फैंस को इस बार बड़ा सरप्राइज दे सकता है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment