पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने फेमस WWE Superstar के साथ मैच लड़ने के दिए संकेत, 4 साल बाद होगा रीमैच?

Ujjaval
WWE दिग्गज ने जेडी मैकडॉनघ का सामना करने की जताई इच्छा
WWE दिग्गज ने जेडी मैकडॉनघ का सामना करने की जताई इच्छा

Finn Balor: WWE दिग्गज फिन बैलर (Finn Balor) ने हाल ही में फैंस को एक शानदार मैच के होने के संकेत दे दिए हैं। फिन बैलर अभी सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के साथ वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल की स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं। ऐसे में बैलर का किसी अन्य स्टार के खिलाफ मैच के संकेत देना अजीब चीज़ है।

फिन बैलर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर थोड़े समय पहले एक स्टोरी पोस्ट की। इसमें उन्होंने जेडी मैकडॉनघ के साथ 4 साल पहले हुए मैच की फोटो शेयर की। उन्होंने यहां आयरिश स्टार को टैग भी किया। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने इस स्टोरी को डालते हुए जेडी के खिलाफ एक मैच के संकेत जरूर दे दिए हैं।

फिन बैलर की स्टोरी
फिन बैलर की स्टोरी

आपको बता दें कि दोनों के बीच 4 साल पहले NXT UK Takeover: Blackpool में मैच देखने को मिला था। फिन ने सरप्राइज एंट्री करके मैकडॉनघ का सामना किया था और उनपर जीत दर्ज की थी। अब फैंस उनके बीच रीमैच देखना चाहेंगे।


WWE सुपरस्टार JD McDonagh पहले Judgment Day का हिस्सा बनने वाले थे

जेडी मैकडॉनघ ने Raw में कुछ बैकस्टेज सैगमेंट्स द्वारा मेन रोस्टर डेब्यू किया था। एक मौके पर वो फिन बैलर से बैकस्टेज बात करते हुए नज़र आ रहे थे और यहां से उनके फैक्शन में शामिल होने के संकेत मिले थे। साथ ही एक बैकस्टेज सैगमेंट देखा गया था, जहां जेडी के इंटरव्यू के दौरान फिन बिल्डिंग के टॉप से उन्हें देख रहे थे।

फिन बैलर असल में जेडी मैकडॉनघ के मेंटर रहे हैं और दोनों पहले कई बार साथ में काम कर चुके हैं। बैलर और जेडी दोनों ही आयरलैंड से आते हैं। आपको बता दें कि WRKD Wrestling ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि जेडी मैकडॉनघ के जजमेंट डे में शामिल होने के प्लान्स को अभी के लिए रोक दिया गया है।

WRKD Wrestling के ट्वीट का स्क्रीनशॉट
WRKD Wrestling के ट्वीट का स्क्रीनशॉट

इस समय जजमेंट डे फैक्शन के बीच अनबन चल रही है। साथ ही फिन बैलर मेन इवेंट स्टोरीलाइन का हिस्सा बने हुए हैं। एक बार जब बैलर और जजमेंट डे इस स्टोरीलाइन से बाहर होते हैं, तो शायद ग्रुप में नया सदस्य शामिल करने के लिए स्टोरीलाइन की शुरुआत की जा सकती है। जेडी जरूर ही Raw के टॉप हील फैक्शन के लिए अच्छा एडिशन रहेंगे।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now