Create

"मैं डरा हुआ था"-Roman Reigns के साथ हुई राइवलरी को लेकर पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ने दिया बहुत बड़ा बयान

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ने रोमन रेंस को लेकर दी अपनी खास प्रतिक्रिया
पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ने रोमन रेंस को लेकर दी अपनी खास प्रतिक्रिया

WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस (Kevin Owens) ने इस बार रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ रही राइवलरी को लेकर बड़ा बयान दिया। साल 2020 के अंत में रोमन रेंस के साथ केविन ओवेंस की राइवलरी शुरू हुई थी। टीएलसी (TLC) इवेंट में सबसे पहला मुकाबला रोमन रेंस और केविन ओवेंस के बीच हुआ था। जे उसो की मदद से रोमन रेंस ने ये मैच जीत लिया था। इसके बाद पिछले साल रॉयल रंबल (Royal Rumble) इवेंट में केविन ओवेंस को रीमैच मिला था। यहां पॉल हेमन की मदद से रोमन रेंस ने जीत हासिल कर ली थी।

WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस ने दिया बहुत बड़ा बयान

Out of Character पॉडकास्ट के साथ हाल ही में केविन ओवेंस ने बड़ा बयान दिया। केविन ओवेंस ने कहा,

एरीना में कम लोग थे लेकिन हम दोनों ने अच्छा मैच दिया। मैच में वो सब किया जो फैंस को अच्छा लगा। मैं डरा हुआ था क्योंकि ये मैच घर बैठे मिलियन लोग देख रहे थे। मेरी मदद प्रोडक्शन क्रू और कैमरामैन ने की। जो भी इस शो में मौजूद थे उन्होंने मेरी मदद की। ये लोग हर तरह के मैच देखते हैं और इनकी वजह से हमें मदद मिलती है। मैंने इस सभी लोगों की मदद ली। मैंने महामारी के दौरान भी ये किया और आज भी ऐसा ही करता हूं। जब ये लोग आकर मुझसे कहते हैं कि आपने अच्छा काम किया तो मुझे खुशी होती है। मुझे ये सुनकर बहुत अच्छा लगता है।
Kevin Owens rules and so does our conversation on the next episode. twitter.com/wweonfox/statu…

WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉस लैसनर के बीच जबरदस्त मुकाबला होगा। टाइटल vs टाइटल मुकाबला इन दोनों के बीच देखने को मिलेगा। फैंस को इस मैच में काफी मजा आएगा। WWE ने भी अभी तक इस राइवलरी को शानदार अंदाज में बिल्ड किया है। आगे आने वाले हफ्तों में बहुत कुछ नया इस राइवलरी में देखने को मिलेगा। रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर दोनों जीत का दावा कर चुके हैं। पॉल हेमन का रोल भी इस राइवलरी में अहम रहेगा। पिछले महीने पॉल हेमन ने लैसनर को धोखा दे दिया था। लैसनर इस बात का बदला WrestleMania में जरूर लेंगे।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment