Create
Notifications

46 साल की उम्र में दिग्गज ने दुनिया को कहा अलविदा, शोक में डूबे WWE ने ट्वीट कर अपनी संवेदना व्यक्त की

WWE फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई
WWE फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। पूर्व रेसलर डेफ्नी (Daffney) ने 46 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। डेफ्नी के परिवार ने इस खबर की पुष्टि की। पूरा रेसलिंग वर्ल्ड इस समय शोक में डूबा हुआ है। WCW और इम्पैक्ट रेसलिंग में डेफ्नी काम कर चुकी हैं। WWE ने भी इस दुखद खबर के बाद ट्वीट कर अपनी शोक संवेदना व्यक्त की।

WWE दिग्गज मिक फोली ने किया भावुक ट्वीट

डेफ्नी की मौत की असली वजह का खुलासा नहीं हुआ है। इंस्टाग्राम पर लाइव डेफ्नी ने किया और अपनी बातें रखी। इस दौरान वो काफी इमोशनल नजर आईं और साफ दिख रहा था कि वो काफी संघर्ष कर रही हैं। वीडियो के जरिेए ये भी पता चला कि वो अपने ब्रेन को डोनेट करना चाहती हैं।

डेफ्नी की लोकेशन का पता नहीं चल पाया। कई दिग्गजों ने WWE यूनिवर्स से उनकी मदद के लिए कहा था। मिक फोली ने भी ट्वीट के जरिए अपनी बात रखी थी। TMZ की रिपोर्ट के अनुसार डेफ्नी की मौत की खबर उनके परिवार वालों ने दी और इससे पहले की उनकी लोकेशन का कुछ पता नहीं चल पाया।

WCW में डेफ्नी ने बहुत नाम कमाया। इसके बाद डेफ्नी ने इम्पैक्ट रेसलिंग की तरफ रूख किया। साल 2011 में वो एक बहुत बड़ी स्टोरीलाइन का हिस्सा भी रहीं। हालांकि इंजरी की वजह से भी डेफ्नी को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था। अभी तक इस बात का बिल्कुल भी खुलासा नहीं हुआ कि डेफ्नी की मौत किस वजह से हुई। ये बात जरूर सामने आई है कि वो परेशान थी। अब ऐसा किस वजह से था ये किसी को नहीं पता।

डेफ्नी का जाना रेसलिंग जगत के लिए बहुत बड़ा झटका है। डेफ्नी ने अपने काम से हमेशा सभी को प्रभावित किया था। पिछले कुछ सालों से लगातार उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ा था। ट्विटर पर भी कई बार उन्होंने इमोशनल बातें लिखी। डेफ्नी का इस तरह दुनिया छोड़कर चले जाना किसी को समझ नहीं आ रहा है। कई दिग्गजों ने भी ट्वीट के जरिए अपनी शोक संवेदना व्यक्त की।

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now