Create
Notifications

Hall Of Fame 2018 में किया गया पूर्व चैंपियंस को शामिल

Ankit
visit

WWE हॉल ऑफ फेम सेरेमनी 2018 रैसलमेनिया के हफ्ते में होगी। इसके लिए इस तीन सुपरस्टार्स का नाम पहले भी सामने आ चुका है जबकि कुछ चैंपियन का नाम भी शामिल होने वाला है। PW Insdier की रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन को भी इस सम्मान से नवाजा जाएगा। मतलब अब गोल्डबर्ग, और डडली बॉयज के साथ मार्क हैनरी भी इस सम्मान के हकदार हो सकते हैं। दिसंबर के महीने में कई सारी अफवाहें थी कि गोल्डबर्ग, डडली बॉयज, बैम बैम बिगलो, आईवरी और किड रॉक को साल 2018 में हॉल ऑफ फेम में जगह मिलेगी। हालांकि इस साल के शुरुआत में सबसे पहले गोल्डबर्ग के नाम पर मुहर लगी। बताया जा रहा है कि गोल्डबर्ग को ये सम्मान पॉल हेमन देने वाले हैं। वहीं अब ऑफिशियली एलान कर दिया गया है कि डडली बॉयज भी इस इस लिस्ट में शामिल है। वहीं हाल ही में मार्क हैनरी ने खुलासा किया था कि वो WWE से रिटायर नहीं हुए है बल्कि वो कंपनी के लिए काम कर रहे है साथ ही अपने बच्चों के साथ वक्त बिता रहे हैं।

youtube-cover


कयास लगाया जा रहा है कि रैसलमेनिया से पहले WWE हॉल ऑफ फेम में पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट मार्क हैनरी का नाम शामिल कर लिया जाएगा। हालांकि अभी तक मार्क का क्या स्टेटस है इसपर कोई साफ जानकारी सामने नहीं आई है। फिलहाल, अभी कई और सुपरस्टार्स का नाम इस लिस्ट में शामिल किया जाना बाकी है। ऐसे में मार्क का नाम लगभग तय लग रहा है।

खैर, अब रॉयल रंबल के बाद रोड टू रैसलमेनिया का आगाज हो गया है करीब-करीब 2 महीनों का वक्त ग्रैंड स्टेज के लिए बचा है। रैसलमेनिया 34 न्यू ऑरलियन्स में 8 अप्नैल को होने वाली है। ग्रैंड स्टेज से कुछ दिन पहले हॉल ऑफ फेम सेरेमनी होगी जिसमें सुपरस्टार्स को कंपनी के सबसे बड़े अवॉर्ड से सम्मान दिया जाएगा।

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now