Create

WWE न्यूज़: पूर्व चैंपियन केन ने दिए रैसलिंग रिग में वापसी के संकेत

Enter caption

पूर्व WWE वर्ल्ड चैंपियन और नॉक्स काउंटी के मेयर केन ने एक WWE को दिए एक हालिया इंटरव्यू में वापसी के बारे में बात की है। केन का मानना है कि उनका पिछला मैच उस तरह से समाप्त नहीं हुआ था, जिस तरह की उन्होंने उम्मीद की थी। उनका कहना है कि वो रैसलिंग के लिए कभी 'ना' शब्द का प्रयोग नहीं करना चाहते।

WWE के ऑफ़िशियल यूट्यूब चैनल पर केन के इंटरव्यू की वीडियो साझा की गई है। जहाँ रेड मॉन्स्टर ने WWE रिंग में वापसी के संबंध में पूछे गए सवाल पर भी जवाब दिया।

"पिछला मैच तो आप सभी को याद होगा, जब मुझे अंडरटेकर के साथ DX(ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स) का सामना करना था। मैं उस मैच से बिल्कुल भी खुश नहीं था। फिर भी रैसलिंग को कभी भी ना नहीं कह सकता।"

इस तरह का बयान दर्शाता है कि केन आज भी रैसलिंग से बेहद प्यार करते हैं। बेशक उनकी उम्र 52 को पार कर चुकी है और अब तो उन पर मेयर होने का भार भी है। फिर भी वो रैसलिंग के लिए प्रतिबद्ध हैं।

youtube-cover

केन ने अपना WWE डेब्यू बैड ब्लड 1997 में किया था। उनका मॉन्स्टर किरदार जल्द ही WWE का एक अभिन्न हिस्सा बन गया और अगले कई वर्षों तक उन्होंने WWE की टॉप-कार्ड डिवीज़न पर राज किया। अपने चोकस्लैम मूव्स से केन ने बड़े बड़े रैसलर को ढेर किया है।

केन ने अपनी जिंदगी के दो दशक WWE को समर्पित किए हैं। WWE रोस्टर में इस हैवीवेट रैसलर को काफी सम्मान की दृष्टि से देखा जाता है। इसलिए WWE यूनिवर्स भी इस दिग्गज रैसलर को अच्छे तरीके से WWE से विदा करना चाहता है।

यदि केन की रिंग में वापसी होती है, तो संभव ही यह उनका WWE के साथ अंतिम सफर होगा। क्योंकि उनकी उम्र भी काफी हो चुकी है और उनके ऊपर अब राजनीतिक भार भी आ गया है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment