"15 साल पहले Roman Reigns के साथ मुकाबला होता तो बुरी तरह हरा देता"-WWE दिग्गज का बड़ा बयान

WWE दिग्गज ने रोमन रेंस को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने रोमन रेंस को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE Elimination Chamber 2022 में रोमन रेंस (Roman Reigns) और गोल्डबर्ग (Goldberg) के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। इस मैच में गोल्डबर्ग की हार हो गई थी। गोल्डबर्ग अब भी लगातार रोमन रेंस को टारगेट कर रहे हैं। गोल्डबर्ग ने इस बार कहा कि अगर रोमन रेंस के साथ 15 साल पहले उनका मुकाबला हुआ होता तो वो उनकी बुरी हालत कर देते। गोल्डबर्ग ने बड़ा बयान इस बार दिया।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर गोल्डबर्ग की बड़ी प्रतिक्रिया

Elimination Chamber 2022 में सिर्फ छह मिनट का मैच रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच हुआ था। फैंस इस बात से निराश जरूर हुए थे। सोशल मीडिया पर भी फैंस गुस्से में दिखे थे। गोल्डबर्ग भी इस मैच में फिट नहीं लग रहे थे। रोमन रेंस ने गोल्डबर्ग को अंत में सबमिशन मूव में जकड़ लिया था। गोल्डबर्ग ने इसके बाद हार मान ली थी। Car Cast podcast पर बात करते हुए गोल्डबर्ग ने कहा,

रोमन रेंस महान हैं। अगर उनके साथ मेरा 40 साल की उम्र में मैच होता तो मजा आता। अब मैं 55 का हो गया हूं। मुझे लगता है कि उस समय रोमन रेंस मुझे हराने के लिए कई तरह के प्लान तैयार करते। सच बताऊं तो अगर 15 साल पहले मैच हुआ होता तो मैं बुरी तरह उन्हें हरा देता। अब स्टोरी कुछ अलग है। मैं अब साल में दो ही मैच लड़ पाता हूं। इसमें मैं कुछ नहीं कर सकता हूं।

गोल्डबर्ग का ये बयान सुनकर जरूर रोमन रेंस को भी गुस्सा आया होगा। जल्द ही वो इसका जवाब भी दे सकते हैं। गोल्डबर्ग ने इस बार रोमन रेंस को बुरी तरह हराने का दावा किया था लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। गोल्डबर्ग के कॉन्ट्रैक्ट के हिसाब से भी ये उनका अंतिम मैच था। अब शायद WWE रिंग में गोल्डबर्ग नजर नहीं आएंगे। अपने फ्यूचर को लेकर गोल्डबर्ग ने अभी तक कोई बात क्लियर नहीं की। WWE ने भी इस बारे में कोई अपडेट नहीं दिया है। अब देखना होगा कि दोबारा गोल्डबर्ग की रिंग में वापसी होगी या नहीं।